×

पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा की रैली से पहले BJP कार्यकर्ताओं पर हमला

बीजेपी की तरफ से टीएमसी पर आरोप लगाने के बाद से सियासत गरमाने लगी है। टीएमसी ने प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी की तरफ से लगाये गये तमाम आरोपों को सिरे से ख़ारिज कर दिया है।

Newstrack
Published on: 10 Dec 2020 6:20 AM GMT
पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा की रैली से पहले BJP कार्यकर्ताओं पर हमला
X
जेपी नड्डा 3 बजे प्रदेश बीजेपी कार्यालय में अवध क्षेत्र के बीजेपी सांसदों एवं विधायकों के साथ बैठक कर, शाम 4 बजे इसी जगह सोशल मीडिया वालंटियर्स को संबोधित करेंगे।

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने टीएमसी पर भाजपा के कार्यकर्ताओं के ऊपर हमला करने का आरोप लगाया है। बीजेपी के नेताओं का कहना है कि पश्चिम बंगाल के अंदर बीजेपी कार्यकर्ताओं को चुनचुन कर निशाना बनाया जा रहा हैं। उनकी हत्याएं तक कराई जा रही हैं।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पश्चिम बंगाल में हैं। उनके दौरे का का आज आज दूसरा व अंतिम दिन है। सूबे के डायमंड हार्बर में भाजपा अध्यक्ष की रैली होने वाली है, लेकिन रैली से पहले ही भाजपा ने आरोप लगाया है कि टीएमसी ने पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला किया है।

jp nadda पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा की रैली से पहले BJP कार्यकर्ताओं पर हमला (फोटो:सोशल मीडिया)

BJP की स्पेशल टीम: मिशन बंगाल में जुटी, नड्डा ने ममता सरकार को ललकारा

बीजेपी के आरोपों को टीएमसी ने किया खारिज

बीजेपी के इस आरोप के बाद से सियासत गरमाने लगी है। टीएमसी ने प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी की तरफ से लगाये गये तमाम आरोपों को सिरे से ख़ारिज कर दिया है।

इससे पहले ममता बनर्जी और टीएमएसी पर हमला बोलते हुए जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में आयोजित रैली में कहा था कि अन्य दलों के लिए परिवार ही पार्टी है, टीएमसी भी इससे अलग नहीं है, वो भी परिवार की पार्टी बन गई है। लेकिन भाजपा के लिए पार्टी ही परिवार है।

उन्होंने कहा, रवींद्रनाथ जी ने जिस तरह से देश को दृष्टि दी वो सभी जानते हैं, लेकिन आज बंगाल में असहिष्णुता बढ़ती जा रही है। कल राजस्थान में बीडीसी जिला परिषद के चुनाव हुए। किसानों ने एक तरफा फैसला भाजपा के पक्ष में दिया है।

नड्डा की ललकार: CM ममता को दी बड़ी चुनौती, बंगाल में BJP जीतेगी इतनी सीटें

Mamta Banerjee पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फोटो:सोशल मीडिया)

ममता जी की सरकार को उखाड़ देंगे और भाजपा सरकार बनाएंगे: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने ममता सरकार के खिलाफ रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि भाजपा को यहां पर 200 से अधिक सीटों पर विजय मिलने वाली है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा था कि बंगाल की जनता भाजपा के साथ है, मोदी जी के साथ है। बंगाल में अब अंतिम छलांग लगानी बाकी है और वो अब हम लोग आपके आशीर्वाद से 2021 में यह छलांग लगाएंगे और यहां ममता जी की सरकार को उखाड़ देंगे और भाजपा सरकार बनाएंगे।

उन्होंने कहा, बंगाल में भाजपा ने एक लंबी लड़ाई लड़ी है। 9 साल पहले बंगाल में हमारा वोट प्रतिशत 4 फीसदी था। 2014 में हमारी सीटें 2 हो गई और हमारा वोट प्रतिशत 18 फीसदी पर पहुंचा। 2019 में हमारी सीटें 18 हुई और हमारा वोट प्रतिशत 40 फीसदी पर पहुंचा। 2021 के चुनाव में भाजपा 200 सीट से विजयी होगी।

सपा-ओवैसी और शिवपाल: 2022 में होंगे एक साथ, बनेगा नया गठबन्धन

Newstrack

Newstrack

Next Story