×

नड्डा की ललकार: CM ममता को दी बड़ी चुनौती, बंगाल में BJP जीतेगी इतनी सीटें

कोलकाता में कार्यक्रम संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने ममता सरकार पर कई तरह के आरोप को लगाया। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने यह दावा किया है कि ममता की सरकार अपने आंकड़े छिपा रही है।

Newstrack
Published on: 9 Dec 2020 2:07 PM GMT
नड्डा की ललकार: CM ममता को दी बड़ी चुनौती, बंगाल में BJP जीतेगी इतनी सीटें
X

बंगाल : पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अभी से ही भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल की राजधानी के हेस्टिंग्स में पार्टी के चुनावी कार्यालय का उद्धघाटन किया। आपको बता दें कि जेपी नड्डा इस समय बंगाल में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं।

गृहमंत्री अमित शाह

2021 में बंगाल का विधानसभा चुनाव चलने वाला है। आपको बता दें कि इस चुनाव की तैयारियां अभी से दिख रही है। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के गृहमंत्री अमित शाह भी बंगाल में दो दिन का दौरा का चुके हैं।

दो दिन के दौरे पर पहुंचे जेपी नड्डा

दो दिनों के दौरे पर पश्चिम बंगाल जेपी नड्डा पहुंचे। जिनका बंगाल में जमकर स्वागत हुआ। आपको बता दें कि इस स्वागत में बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे। आपको बता दें कि पार्टी के कार्यालय के उद्धघाटन पर जेपी नड्डा के साथ पार्टी के बंगाल महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि इस मौके पर नड्डा ने कहा कि हम बंगाल की संस्कृति को जीवित रखेंगे। भारतीय जनता पार्टी का इस राज्य से खास रिश्ता है।'

JP Nadda

यह भी पढ़ें : सपा-ओवैसी और शिवपाल: 2022 में होंगे एक साथ, बनेगा नया गठबन्धन

ममता सरकार पर लगाया आरोप

कोलकाता में कार्यक्रम संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने ममता सरकार पर कई तरह के आरोप को लगाया। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने यह दावा किया है कि ममता की सरकार अपने आंकड़े छिपा रही है। जेपी नड्डा ने यह भी कहा है कि 'ममता दी ने क्राइम ब्यूरो को आंकड़े देने बंद कर दिए हैं। इतना ही नहीं कोविड मामलों की संख्या देने से भी इनकार कर दिया है.' इसके साथ जेपी नड्डा ने यह भी कहा है कि वह बंगाल से 200 सीटे जीतेंगे।

यह भी पढ़ें : सोनिया गांधी का 74वां जन्मदिन: PM मोदी ने दी बधाई, कहा- ईश्वर दीर्घायु दे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story