सपा-ओवैसी और शिवपाल: 2022 में होंगे एक साथ, बनेगा नया गठबन्धन

असद्द्दुद्दीन ओवैशी की पार्टी से गठबंधन पर शिवपाल बोले कि उनके प्रदेश अध्यक्ष प्रस्ताव लेकर आये थे और हम सभी धर्मनिरपेक्ष दलों के साथ जाने को तैयार हैं । शिवपाल ने ओवैशी को धर्मनिरपेक्ष करार दिया ।

Published by SK Gautam Published: December 9, 2020 | 3:02 pm
Modified: December 9, 2020 | 3:17 pm
shivpal yadav

सपा-ओवैशी और शिवपाल: 2022 में होंगे एक साथ, बनेगा नया गठबन्धन-(courtesy-social media)

बाराबंकी: 2022 के विधानसभा चुनाव में शिवपाल यादव के नेतृत्व वाली प्रगतिशील समाजवादी पार्टी असद्दुद्दीन ओवैशी की पार्टी AIMIM और अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी से गठबन्धन कर सकती है। आज बाराबंकी में इस बात की पुष्टि स्वयं शिवपाल सिंह यादव ने की। शिवपाल यादव आज बाराबंकी में अपने जिला महासचिव गामा यादव की बहन की शादी में शामिल होने आये थे और इस दौरान उन्होंने केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों पर जमकर बरसे।

भाजपा सरकारों पर शिवपाल यादव ने साधा निशाना

बाराबंकी में आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व कद्दावर मंत्री शिवपाल सिंह यादव अपनी पार्टी के जिला महासचिव गामा यादव की बहन की शादी में शामिल होकर वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे थे । इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों पर निशाना साधा।

ये भी देखें:  लिव-इन में रहने वाला सब इंस्पेक्टर होगा बर्खास्त, पुलिस कमिश्रर ने की सिफारिश

किसान बिल पर केंद्र की मंशा पर सवाल

किसान बिल पर केंद्र की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसान सड़कों पर है और सरकार सुन नहीं रही जबकि लोकतंत्र में सभी को अपनी बात कहने का और आन्दोलन करने का हक़ है । शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यह कानून किसानो के हित में नहीं है बल्कि यह पूंजीपतियों के हित में हैं ,सरकार को इस काले कानून को वापस लेना चाहिए ।

शिवपाल ने ओवैशी को धर्मनिरपेक्ष करार दिया

2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ जाने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि वह तो पहले से ही कहते आये है कि सभी सामान विचारधारा वाले लोग एक होकर भाजपा को रोकें उसमें समाजवादी पार्टी भी है । तो सभी एक हो जाओ वार्ना हम तो समान विचारधारा वाली पार्टियों से गठबंधन की बात आगे बढ़ा रहे हैं । असद्द्दुद्दीन ओवैशी की पार्टी से गठबंधन पर शिवपाल बोले कि उनके प्रदेश अध्यक्ष प्रस्ताव लेकर आये थे और हम सभी धर्मनिरपेक्ष दलों के साथ जाने को तैयार हैं । शिवपाल ने ओवैशी को धर्मनिरपेक्ष करार दिया ।

रिपोर्ट- सरफराज वारसी, बाराबंकी

ये भी देखें: मुंडेरवा और पिपराइच मिलों से अब मिलेगी ऐसी चीनी, CM आज करेंगे शुभारंभ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App