×

बंगाल में बहेंगी खून की नदियां, अगर दिया BJP को वोट, मतदाताओं की मिली धमकी

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में बीजेपी के पक्ष में मतदान करने वालों को हत्या की धमकी दी गई है। रविवार सुबह नदिया जिले में दीवार धमकी देते हुए लिखा गया है कि अगर बीजेपी को वोट दिया तो हत्या कर दी जाएगी।

Newstrack
Published on: 20 Dec 2020 6:25 AM GMT
बंगाल में बहेंगी खून की नदियां, अगर दिया BJP को वोट, मतदाताओं की मिली धमकी
X
जीतन राम मांझी ने कहा कि कृषि कानून में कोई खिलाफत की बात नहीं है, पर किसानों के आंदोलन को कैसे भी केंद्र सरकार को शीघ्र समाप्त करानी चाहिए।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासत तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में टकराव बढ़ गया है। अब इस बीच प्रदेश में वोटरो को धमकाने का काम भी शुरू हो गया है।

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में बीजेपी के पक्ष में मतदान करने वालों को हत्या की धमकी दी गई है। रविवार सुबह नदिया जिले में दीवार धमकी देते हुए लिखा गया है कि अगर बीजेपी को वोट दिया तो हत्या कर दी जाएगी।

नदिया जिले में दीवार पर बीजेपी को वोट देने वालों को जान से मारे की चेतावनी दी गई है। नदिया के शांतिपुर इलाके में दीवार पर लिखकर यह धमकी दी गई है। इस क्षेत्र से बीजेपी के जगन्नाथ सरकार सांसद हैं और टीएमसी के अरिन्दम भट्टाचार्य विधायक हैं।

ये भी पढ़ें...इस दिग्गज नेता ने 2 लाख किसानों के साथ 26 को दिल्ली कूच करने का किया एलान

धमकी देने में इनका हाथ

दीवारों पर धमकी भरे मैसेज लिखने के पीछे शरारती तत्व मनोज सरकार का हाथ सामने आ रहा है। दीवारों पर बांग्ला में धमकी दी गई है। अगर टीएमसी के खिलाफ एक भी वोट दिया तो हम खून की नदियां बहा देंगे। अगर बीजेपी को एक भी वोट दिया तो उसके नतीजे भुगतने पड़ेंगे।

West Bengal

ये भी पढ़ें...सोनिया की चिट्ठी से महाराष्ट्र सरकार में टकराव, गुस्से में NCP के ये बड़े नेता

शाह की सियासी स्ट्राइक से टीएमसी में खलबली

पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सियासी स्ट्राइक से सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस में खलबली मच गई है। पश्चिम बंगाल में पिछले 10 सालों से राज कर रहीं ममता बनर्जी को अमित शाह की अगुवाई में भाजपा ने तगड़ा झटका दिया है।

ये भी पढ़ें...दीदी के गढ़ में खूब गरजे गृहमंत्री शाह, इन दिग्गज नेताओं ने थामा बीजेपी का हाथ

शनिवार को 11 विधायकों के साथ ही एक सांसद और पूर्व सांसद की भाजपा ने एंट्री के बाद अमित शाह ने हुंकार भरी कि पार्टी में दीदी अब अकेली रह जाएंगी। भाजपा तृणमूल कांग्रेस को जड़ से उखाड़ देखेगी। दूसरी ओर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपना किला बचाने के साथ ही बागियों को उनके गढ़ में घेरने की रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। ममता ने बागियों के गढ़ में पहुंचकर मतदाताओं से सीधे संपर्क साधने की रणनीति तैयार की है।

ममता झेल रहीं सबसे बड़ी बगावत

देश की सियासत में अपने जुझारू तेवर के लिए जाने जाने वाली ममता बनर्जी अपने सियासी जीवन की सबसे बड़ी बगावत झेल रही हैं। तृणमूल कांग्रेस एक बड़े वर्ग में उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को लेकर काफी नाराजगी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story