×

जानिए ऐसा क्या हुआ, CM एचडी कुमारस्वामी को फर्श पर ही गुजारनी पड़ी रात?

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी 'ग्राम प्रवास कार्यक्रम के तहत गांवों का दौरा कर रहे हैं। इस क्रम में शुक्रवार को वह कलबुर्गी जिले के अफजलपुर तालुक के हेरूर बी गांव पहुंचे।

Aditya Mishra
Published on: 22 Jun 2019 11:02 AM GMT
जानिए ऐसा क्या हुआ, CM एचडी कुमारस्वामी को फर्श पर ही गुजारनी पड़ी रात?
X

नई दिल्ली: कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी 'ग्राम प्रवास कार्यक्रम के तहत गांवों का दौरा कर रहे हैं। इस क्रम में शुक्रवार को वह कलबुर्गी जिले के अफजलपुर तालुक के हेरूर बी गांव पहुंचे।

ये भी पढ़ें...मुझे कर्नाटक की छह करोड़ जनता से ज्यादा कांग्रेस की चिंता- एचडी कुमार स्वामी

हालांकि इस दौरान वहां भारी बारिश हो गई, जिसके चलते उनका कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा। ऐसे में मुख्यमंत्री कुमारस्वामी को चंदकी गांव यादगीर में सरकारी प्राइमरी स्कूल में ठहराया गया। यहां वह एक कमरे में फर्श पर ही बिछे गद्दे पर सोते हुए नजर आए।

ये भी पढ़ें...सीएम कुमारस्वामी ने जारी किया ऑडियो टेप का सेकेंड पार्ट, निशाने पर येदियुरप्पा

इससे पहले कुमारस्वामी ने कहा कि वह यहां बच्चों की मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि वह यहां एक साधारण बस से आए हैं न कि वोल्वो बस से। एक सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें भाजपा से कुछ भी सीखने की जरूरत नहीं है, वह एक झोपड़ी के साथ साथ पांच सितारा होटल में भी सोए हैं।

स्वामी ने कहा कि जब उनके पिता प्रधानमंत्री थे तब वह रूस के ग्रैंड क्रेमलिन पैलेस में सोए थे। उन्होंने कहा कि मैंने जीवन में सबकुछ देखा है। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की सोते हुए यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें...दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिले CM एचडी कुमारस्वामी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story