×

Shaista Parveen Update: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता पर हो सकता है बड़ा एक्शन, पुलिस ने घोषित किया माफिया

Shaista Parveen Update: माफिया अतीक अहमद की पत्नी लेडी डॉन शाइस्ता परवीन को प्रयागराज पुलिस ने माफिया घोषित कर दिया है। पुलिस ने अपनी एफआईआर में शाइस्ता परवीन को माफिया अपराधी लिखा है।

Jugul Kishor
Published on: 8 May 2023 9:37 AM GMT (Updated on: 8 May 2023 10:29 AM GMT)
Shaista Parveen Update: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता पर हो सकता है बड़ा एक्शन, पुलिस ने घोषित किया माफिया
X
Shaista Parveen Update ( सोशल मीडिया)

Shaista Parveen Update: माफिया अतीक अहमद की पत्नी लेडी डॉन शाइस्ता परवीन को प्रयागराज पुलिस ने माफिया घोषित कर दिया है। पुलिस ने अपनी एफआईआर में शाइस्ता परवीन को माफिया अपराधी लिखा है। पुलिस ने एफआईआर में यह भी लिखा है कि शाइस्ता परवीन अपने साथ शूटर रखती है। उमेश पाल शूट आउट केस में नामजद आरोपी और पांच लाख रुपए के इनामी साबिर को शाइस्ता परवीन का शूटर बताया गया है। प्रयागराज के धूमनगंज थाने के प्रभारी राजेश कुमार मौर्य ने 2 मई को अपने ही थाने में एकएफआईआर दर्ज कराई थी।

जल्द माफियाओं की सूची में शामिल होगी शाइस्ता!

शाइस्ता परवीन अपने बेटे असद के जिस दोस्त आतिन जफर के घर रुकी थी, उसके घर में छापेमारी के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। 15 अप्रैल को अतीक अहमद की हत्या के बाद उसके जनाजे में शामिल होने के लिए 16 अप्रैल को आतिन जफर के घर पर शाइस्ता रुकी हुई थी। आतिन की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अपनी तरफ से उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। इसी एफआईआर में शाइस्ता परवीन को माफिया अपराधी बताया गया है। यह भी लिखा गया है कि शाइस्ता परवीन व उनके शूटरों को आतिन ने पनाह दिया था। चर्चा है कि पुलिस अब जल्द ही शाइस्ता परवीन का नाम माफियाओं की सूची में भी डालने की तैयारी में है।

पुलिस ने अतिन जाफर को 2 मई को छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था। जिसको पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया था। पुलिस ने कहा कि आतिन जाफर ने 15 अप्रैल को अतीक की हत्या के एक दिन बाद शाइस्ता और साबिर को खुल्दाबाद इलाके में अपने आवास पर शरण दी थी। उमेश पाल हत्याकांड में साबिर पर पांच लाख रुपये का इनाम है। वहीं शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम घोषित है।

अब तक चार का हो चुका एनकाउंटर

उमेश पाल की हत्या में शामिल सात बदमाशों में से चार का अब तक एनकाउंटर हो चुका है। पुलिस ने माफिया अतीक के बेटे असद सहित तीन बदमाशों को मार गिराया है। वहीं तीन अब भी पुलिस की गिरफ्तर से बाहर हैं। इस बीच उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अतीक अहमद के गुर्गे गुड्डू मुस्लिम की नई लोकेशन के बारे में पता चला है। गुड्डू मुस्लिम दो दिन कौशांबी में रूका जहां से उसे असलहे भी उपलब्ध करवाए गए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story