×

Shaista Parveen News: शाइस्ता परवीन को लेकर बड़ी जानकारी, पति अतीक के कब्र पर जा सकती है लेडी डॉन

Shaista Parveen Latest Update: शाइस्ता परवीन अपने पति की कब्र पर आ सकती है, माफिया अतीक, उसके भाई अशरफ और असद अहमद को प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफनाया गया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 April 2023 9:31 AM GMT (Updated on: 26 April 2023 10:02 AM GMT)
Shaista Parveen News: शाइस्ता परवीन को लेकर बड़ी जानकारी, पति अतीक के कब्र पर जा सकती है लेडी डॉन
X
Shaista Parveen News

Shaista Parveen News: प्रयागराज. उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित शाइस्ता परवीन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। करीब दो महीने से फरार चल रहीं शाइस्ता अपने माफिया पति अतीक अहमद के कब्र पर पहुंच सकती हैं। इस मामले में खुफिया इनपुट मिलने के बाद पुलिस ने निगरानी बढ़ा दी है। माफिया अतीक, उसके भाई अशरफ और असद अहमद को प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफनाया गया है।

कहाँ लेडी डॉन शाइस्ता परवीन ?

इससे पहले भी शाइस्ता परवीन के कब्रिस्तान पहुंचने की अफवाह कई बार उड़ चुकी है। 13 अप्रैल को उसका तीसरा बेटा असद अहमद यूपी एसटीएफ के हाथों झांसी में एनकाउंटर में मारा गया था। प्रयागराज के कब्रिस्तान में जब उसे दफनाया जा रहा था तो अफवाह थी कि शाइस्ता अपने बेटे को आखिरी बार देखने के लिए आ सकती है। जिसे देखते हुए पुलिस ने काफी सख्त पहरा लगाया था लेकिन शाइस्ता नहीं आईं।
इसके बाद जब पति माफिया अतीक अहमद और देवर अशरफ की हत्या हुई तब भी कयास लग रहे थे कि फरार शाइस्ता अपने पति के जनाजे में जरूर शामिल होंगी। जिसे देखते हुए पुलिस ने कब्रिस्तान के आसपास बड़ी संख्या में लेडी पुलिसफोर्स तैनात कर दिया था। कुछ महिला पुलिसकर्मी सादे कपड़े में भी थीं, लेकिन दिन बीत गए शाइस्ता इसबार भी नहीं पहुंची।

प्रयागराज में ही छिपी है शाइस्ता

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के प्रयागराज में ही छिपे होने की खबर है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वह शहर के किसी मुस्लिम बहुल इलाके में रह रही है और रोज अपने ठिकाने बदल रही है। पुलिस अब तक उसके ससुराल चकिया और देवर अशरफ के ससुराल हटुवा में छापेमारी कर चुकी है। शाइस्ता के बारे में बताया जा रहा है कि फिलहाल वह अपने पति द्वारा खड़ी की गई अवैध संपत्तियों को अपने नाम पर कराने में जुटी हुई हैं।
यूपी पुलिस और एसटीएफ को ऐसी जानकारी मिली है कि दिल्ली, मुंबई समेत देश के अन्य हिस्सों में अतीक अहमद द्वारा खड़ी की गई संपत्तियों को शाइस्ता परवीन अपने नाम करवा रही है। ताकि उनके जेल जाने की सूरत में उसे कोई हड़प न सके। वह इस काम में किसी चार्टर्ड अकाउंटेंट की मदद ले रही हैं।

इनामी अपराधी है शाइस्ता

उमेश पाल की पत्नी जया पाल की शिकायत पर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को भी हत्याकांड में आरोपी बनाया गया है। शाइस्ता को पुलिस ने पूछताछ के लिए उठाया भी था लेकिन दो दिन बाद उसे छोड़ दिया गया। इसके बाद जब शाइस्ता की तस्वीरें और वीडियो शूटर्स के साथ आए तो मामले ने नया मोड़ ले लिया। पुलिस की जांच में हत्याकांड में उसकी भूमिका स्पष्ट दिखने लगी। पुलिस ने उस पर उमेश पाल की हत्या की साजिश रचने और शूटर्स को पैसे और अन्य चीजों के जरिए मदद करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद से शाइस्ता अपने ठिकाने से फरार चल रही हैं। पुलिस ने उस पर 50 हजार रूपये का इनाम घोषित कर रखा है।

बता दें कि 24 फरवरी को उमेश पाल की प्रयागराज में हत्या कर दी गई थी। माफिया अतीक के तीसरे बेटे असद अहमद ने इस हमले को लीड किया था। इस वारदात में दो पुलिसकर्मी भी मारे गए थे। इस हत्याकांड में शामिल सात शूटर्स में से 4 का एनकाउंटर हो चुका है जबकि तीन अब भी फरार हैं। तीनों पर 5-5 लाख रूपये का इनाम घोषित है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story