×

Shaista Parveen News: अतीक अहमद की बीवी पर बड़ा अपडेट, पति और बेटे की मौत के बाद संपत्ति बचाने में लगी फरार लेडी डॉन, CA की ले रहीं मदद

Shaista Parveen Latest Update: इस बीच यूपी एसटीएफ को शाइस्ता परवीन के बारे में बड़ी जानकारी हाथ लगी है। एसटीएफ के मुताबिक, शाइस्ता ने प्रयागराज नहीं छोड़ा है। वह शहर के ही मुस्लिम बहुल इलाके में रह रही है और लगातार अपना लोकेशन चेंज कर रही है।

Krishna Chaudhary
Published on: 25 April 2023 10:15 AM GMT
Shaista Parveen News: अतीक अहमद की बीवी पर बड़ा अपडेट, पति और बेटे की मौत के बाद संपत्ति बचाने में लगी फरार लेडी डॉन, CA की ले रहीं मदद
X
Shaista Parveen News

Shaista Parveen News: उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को फरार हुए करीब दो महीने होने को हैं। लेकिन पुलिस या एसटीएफ अभी तक इनका पता नहीं लगा पाई है। इस लेडी डॉन ने पुलिस तंत्र को चकमा देने के मामले में बड़े-बड़े माफियाओं को भी पीछे छोड़ दिया है। पति और बेटे के मौत के बाद भी नहीं टूटने वाली इस महिला पर पुलिस ने 50 हजार रूपये का इनाम घोषित कर रखा है।

इस बीच यूपी एसटीएफ को शाइस्ता परवीन के बारे में बड़ी जानकारी हाथ लगी है। एसटीएफ के मुताबिक, शाइस्ता ने प्रयागराज नहीं छोड़ा है। वह शहर के ही मुस्लिम बहुल इलाके में रह रही है और लगातार अपना लोकेशन चेंज कर रही है। उसका ध्यान इस समय पूरी तरह से माफिया पति अतीक अहमद और देवर अशरफ द्वारा खड़ी की गई अवैध संपत्तियों को बचाने पर है। पुलिस के हत्थे चढ़ने से पहले शाइस्ता इन संपत्तियों को अपने नाम पर करने में जुटी हुई हैं ताकि अतीक के गैंग के गुर्गे उसे हड़प न सके।

सीए की ले रहीं शाइस्ता परवीन मदद

शाइस्ता परवीन के पांच बेटों में से एक मारा जा चुका है, जबकि दो जेल में और दो बाल सुधार गृह में है। परिवार में बची वो अकेली शख्स हैं, जो फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में नहीं हैं, इसलिए वह चार्टर्ड अकाउंटेंट की मदद से संपत्तियां अपने नाम करवा रही हैं। जानकारी के मुताबिक, यूपी पुलिस भी ऐसे चार्टर्ड अकाउंटेंट की खोज शुरू कर दी है, जो माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की काली कमाई का हिसाब-किताब रखते थे।

गुड्डू मुस्लिम के करीब पहुंची एसटीएफ

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक अन्य अपराधी और बमबाज के नाम से कुख्यात गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद गैंग का अब सबसे दुर्दांत गुर्गा है। जिसे एसटीएफ चीफ अमिताभ यश भी खतरनाक मानते हैं। 4 दशकों से जरायम की दुनिया में सक्रिय गुड्डू मुस्लिम बीते दो माह से फरार चल रहा है। उस पर 5 लाख रूपये का इनाम घोषित है। मुस्लिम का आखिरी लोकेशन एसटीएफ को ओडिशा और छत्तीसगढ़ में मिला है। एसटीएफ की एक टीम लगातार पीछा कर रही है।

ओडिशा के बारगढ़ पहुंची एसटीएफ ने एक युवक को हिरासत में लिया, जिसने पूछताछ में मुस्लिम के यहां रूकने की बात स्वीकार की है। उसने बताया कि पुलिस को चकमा देने के लिए उसने दाढ़ी बढ़ा रखी है ताकि वह जल्दी पहचान में न आए। 24 फरवरी को वारदात को अंजाम देने के बाद से गुड्डू मुस्लिम मेरठ, झांसी, अजमेर, नाशिक, पुणे जैसे शहरों में भी रूका था। मेरठ में एसटीएफ की टीम उसे दबोचने के काफी करीब पहुंच गई थी लेकिन ऐन मौके पर उसे इसकी भनक लग गई और वो वहां से निकल गया। एसटीएफ चीफ ने बताया था कि तब वो मेरठ में अतीक अहमद के किसी परिचीत के यहां ठहरा हुआ था।

4 शूटर ढ़ेर तीन की तलाश जारी

24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनरों की माफिया अतीक अहमद के गुर्गों ने हत्या कर दी थी। इस हमले को अतीक का तीसरा बेटा असद अहमद लीड कर रहा था। इस हत्याकांड में असद समेत 7 शूटर शामिल थे, जिनमें से 4 अरबाज, उस्मान, असद और गुलाम का एनकाउंटर हो चुका है। जबकि तीन अन्य शूटर गुड्डू मुस्लिम, अरमान और साबिर फरार चल रहे हैं। इन तीनों पर 5-5 लाख रूपये का इनाम घोषित है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story