×

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद के वकील से आज पूछताछ करेगी प्रयागराज पुलिस, रिमांड पर लेने नैनी जेल पहुंची

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अमहद के वकील खान सौलत हनीफ से प्रयागराज पुलिस आज बुधवार (3 मई) को पूछताछ करेगी। प्रयागराज पुलिस अतीक के वकील खान सौलत हनीफ को रिमांड पर लेने के लिए नैनी जेल पहुंच गई है।

Jugul Kishor
Published on: 3 May 2023 8:30 AM GMT (Updated on: 3 May 2023 10:15 AM GMT)
Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद के वकील से आज पूछताछ करेगी प्रयागराज पुलिस, रिमांड पर लेने नैनी जेल पहुंची
X
माफिया अतीक अहमद ( सोशल मीडिया)

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अमहद के वकील खान सौलत हनीफ से प्रयागराज पुलिस आज बुधवार (3 मई) को पूछताछ करेगी। प्रयागराज पुलिस अतीक के वकील खान सौलत हनीफ को रिमांड पर लेने के लिए नैनी जेल पहुंच गई है। जानकारी के मुताबिक प्रयागराज पुलिस अतीक के वकील से 12 घंटे पूछताछ करेगी। ऐसे माना जा रहा है कि अतीक अहमद से जुड़े काले करनामों से पर्दा उठ सकेगा। प्रयाजराज पुलिस खान सौलत हनीफ से अतीक की बेनामी संपत्तियों के बारे में पूछताछ करेगी।

12 घंटे की रिमांड पर है माफिया अतीक का वकील

बता दें कि प्रयागराज कमिश्नरेट की धूमनगंज पुलिस माफिया अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ की सीजेएम कोर्ट से 7 दिनों की रिमांड मांगी थी। कोर्ट ने पुलिस को पूछताछ करने के लिए 12 घंटों की रिमांड दी है। हनीफ आज सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक प्रयाग पुलिस की कस्टडी रिमांड में रहेगा। कस्टडी रिमांड खत्म होने पर खान सौलत हनीफ को शाम 6 बजे के बाद वापस नैनी सेंट्रल जेल में दाखिल कराना होगा।

उमेश पाल अपहरण मामले में आजीवन सजा काट रहा वकील

माफिया अतीक अमहद के वकील खान सौलत हनीफ पर उमेश पाल की हत्या की साजिश रचने और उमेश की तस्वीरें शूटर्स के पास भेजने का आरोप है। वहीं, खान सौलत हनीफ उमेश पाल अपहरण मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। वकील इस समय प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में बंद है।

माफिया अतीक का बेहद करीबी रहा है वकील खान सौलत हनीफ

गौरतलब है कि, वकील खान सौलत हनीफ माफिया अतीक अहमद के बेहद करीबी लोगों में से एक था। ये चुनिंदा राजदारों में शामिल रहा है। वकीलों में से थे। सौलत हनीफ प्रयागराज के धूमनगंज के प्रीतम नगर में रहता है। पेशे से वकील है। उमेश पाल के अपहरण केस में अतीक अहमद और दिनेश पासी के साथ वकील खान सौलत हनीफ को भी सश्रम आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story