×

Atiq Ahamed: ससुर के घर से मिला माफिया अतीक के काले कारनामों का चिट्ठा, डायरी में पांच राज्यों का ये प्लान

Atiq Ahamed: माफिया अतीक अहमद के ससुर के घर छापेमारी के दौरान पुलिस को एक डायरी मिली है, जिसमें माफिया का सभी काले कारनामें दर्ज हैं। डायरी में माफिया अतीक के करीबियों और मददगार गुर्गों के नाम दर्ज हैं।

Jugul Kishor
Published on: 27 April 2023 3:00 PM GMT
Atiq Ahamed: ससुर के घर से मिला माफिया अतीक के काले कारनामों का चिट्ठा, डायरी में पांच राज्यों का ये प्लान
X
अतीक के काले कारनामों की डायरी बरामद ( सोशल मीडिया)

Atiq Ahamed: माफिया अतीक अहमद के ससुर के घर छापेमारी के दौरान पुलिस को एक डायरी मिली है, जिसमें माफिया के सभी काले कारनामें दर्ज हैं। डायरी में माफिया अतीक के करीबियों और मददगार गुर्गों के नाम दर्ज हैं। वहीं, इस डायरी में अतीक के पांच राज्यों में फैले काले साम्रज्य का पूरा लेखा जोखा भी है।

जांच के लिए कई टीमों का गठन

पुलिस ने डायरी में मिली जानकारी की जांच के लिए कई टीमों का गठन कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डायरी में कौशांबी के ग्राम बिरमपुर के दो भाइयों इमरान और जीशान, मोहम्मद मुस्लिम और कौशांब के कई अन्य लोगों के साथ एलिना सिटी फेज-1, फेज-2, ग्राम बक्सी व दामपुर में अहमद सिटी, सैदपुर बक्सी में असाद सिटी, रावतपुर में साई बिहार योजना, सैदपुर में सैदपुर ग्राम योजना, सैदपुर करेहदा में सैदपुर आवास योजना, करेली के लखनपुर में लखनपुर आवास योजना में करीब एक हजार बीघा से ऊपर जमीन पर तमाम प्रोजेक्ट से जुड़े लेन-देन का भी जिक्र है।

डायरी मिलने के बाद अनुमान लगाया जा सकता है कि माफिया अतीक अहमद ने किस तरह से अपना काला साम्राज्य फैला रखा था। डायरी में यह भी लिखा गया है कि किस कारोबारी के पास में कितने बजट का कारोबार है और उसमें उसका कितना हिस्सा है। इसी के साथ डायरी में गुजरात, राजस्थान, मुंबई, मध्य प्रदेश और दिल्ली में मौजूद बेनामी संपत्तियों के बारे में भी जिक्र किया गया है। इसके अलावा अतीक ने इस डायरी में अपने सभी करीबियों के फोन नंबर और गैंग में उनकी भूमिका का भी विवरण है। इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने अतीक अहमद के साले जकी अहमद का आधार कार्ड भी कब्जे में लिया है।

15 अप्रैल को हुई थी अतीक की हत्या

बता दें माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल की रात में कॉल्विन अस्पताल परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस अतीक अशरफ का मेडिकल करवाने के लिए पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची थी। अस्पताल परिसर में मीडिया से बातचीत करने के दौरान तीन हमलावरों ने अतीक अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी, हालांकि तीनों शूटरों में मौके पर ही सरेंडर कर दिया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story