×

Atiq Ahmed: माफिया अतीक के दफ्तर में मिले खून से सने कपड़े और चाकू, पुलिस कर रही राजफाश की कोशिश

Atiq Ahmed: चकिया कर्बला स्थित माफिया अतीक अहमद के कार्यालय को करीब दो वर्ष पहले पीडीए ने बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया था। हालांकि यहां पर चाकू और कई जगह खून के धब्बे दिखाई देने से एक बार फिर माहौल गरमा गया है। अब पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Syed Raza
Published on: 24 April 2023 1:56 PM GMT (Updated on: 24 April 2023 2:11 PM GMT)
Atiq Ahmed: माफिया अतीक के दफ्तर में मिले खून से सने कपड़े और चाकू, पुलिस कर रही राजफाश की कोशिश
X
Atiq Ahmed (Newstrack)

Atiq Ahmed: उमेश पाल हत्याकांड की परत-दर-परत जांच कर रही पुलिस एक बार फिर माफिया अतीक अहमद का दफ्तर खंगालने पहुंची। पुलिस को यहां चौंकाने वाले हालात देखने को मिले। शहर के कर्बला चकिया स्थित अतीक के कार्यालय में चाकू और कई जगह खून के धब्बे दिखाई दिए। पुलिस इस मामले की गहराई से तफ्तीश करने में जुट गई है।

बिखरा हुआ था सामान

अतीक के कार्यालय में सारा सामान बिखरा पड़ा था। अतीक के पूरे दफ्तर में जगह-जगह खून के धब्बे दिखाई दिए। यह धब्बे ज्यादा पुराने नहीं लग रहे थे। इसके अलावा वहां एक खून से सना चाकू भी बरामद हुआ। पुलिस को इस बात की आशंका है कि यहां हाल ही में किसी वारदात को अंजाम दिया गया है।

कपड़ों पर मिले खून के धब्बे

पुलिस को कार्यालय में किचन से लेकर सीढ़ियों तक में खून के धब्बे दिखाई दिए। यहां एक सफेद रंग का दुपट्टा पड़ा मिला है, जिस पर भी खून के धब्बे थे। इसके अलावा वहां रखी अलमारी के कपड़े बाहर फेंके हुए थे। उन कपड़ों पर भी खून के निशान थे। इसके अलावा वहां टूटी हुई चूड़ियां भी पड़ी हुई थीं। हालात को देखकर मालूम हो रहा था कि वहां किसी के द्वारा कुछ ढूंढने की कोशिश की जा रही थी। अथवा यह भी आशंका जाहिर की जा रही है कि इसी दौरान किसी महिला से कोई संघर्ष हुआ हो सकता है।

मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात

चकिया कर्बला स्थित माफिया अतीक अहमद के कार्यालय को करीब दो वर्ष पहले पीडीए ने बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया था। इसका आधा हिस्सा अभी भी बना हुआ है, जहां से पुलिस को यह नजारा देखने को मिला। ग्राउंड फ्लोर से लेकर ऊपरी तल तक के हालात किसी अनहोनी को बयां कर हैं। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है। एहतियात के तौर पर वहां भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story