×

Shaista Parveen Update: शाइस्ता परवीन पर बड़ा खुलासा, माफिया अतीक के जनाजे में शामिल होने पहुंची थी लेडी डॉन, लेकिन...

Shaista Parveen Update: माफिया अतीक अमहद की हत्या के बाद पुलिस लगातार उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश कर रही है। लेकिन वह फरार है। इस बीच शाइस्ता परवीन को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

Jugul Kishor
Published on: 6 May 2023 9:09 AM GMT (Updated on: 6 May 2023 6:31 PM GMT)
Shaista Parveen Update: शाइस्ता परवीन पर बड़ा खुलासा, माफिया अतीक के जनाजे में शामिल होने पहुंची थी लेडी डॉन, लेकिन...
X
माफिया अतीक और शाइस्ता परवीन ( सोशल मीडिया)

Shaista Parveen Update: माफिया अतीक अमहद की हत्या के बाद पुलिस लगातार उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश कर रही है। लेकिन वह फरार है। इस बीच शाइस्ता परवीन को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक शाइस्ता परवीन भेष बदलकर अपने पति अतीक अमहद के जनाजे में शामिल होने के लिए आई, लेकिन पुलिस का कड़ा पहरा होने के कारण वह मौके पर नहीं पहुंच पाई थी।

माफिया अतीक के जनाजे में शामिल होने के लिए शाईस्ता प्रयागराज के खुल्दाबाद में अतीक अहमद के करीबी जफरुल्ला के घर पर 16 अप्रैल को रुकी थी। हालांकि पुलिस का बंदोबस्त देखते हुए शाईस्ता अतीक के जनाजे में शामिल नहीं हुई। शाम को जफरुल्ला के घर से शाइस्ता चली गई। शाइस्ता के साथ अतीक का गुर्गा उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी शाबिर भी साथ में था। असद के जिगरी दोस्त रहे अतिन ने असद का मोबाइल भी पुलिस को बरामद करा दिया। अतिन का पिता जफरुल्ला देवरिया जेल कांड में आरोपी है और इस वक्त जेल में बंद है। अतिन ने ही पुलिस को बताया कि शाईस्ता 16 अप्रैल को उसके घर आई थी और उसके साथ शाबिर भी था।

असद के दोस्त अतिन जफर ने किया खुलासा

दरअसल ये बड़ा खुलासा माफिया अतीक अहमद के बेटे असद के दोस्त आतिन जफर ने पुलिस पूछताछ में किया है। आतिन जफर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि शाइस्ता परवीन अपने पति के अंतिम दर्शन के चकिया पहुंची थी। शूटर साबिर के साथ शाइस्ता परवीन कब्रिस्तान गई थी। वह भेष बदलकर कसारी मसारी कब्रिस्तान भी गई थी, लेकिन पुलिस का कड़ा पहरा होने की वजह से मौके पर नहीं पहुंच सकी थी।

25 अप्रैल को आतिन जफर हुआ था गिरफ्तार

बता दें कि आतिन जफर वही व्यक्ति है जिसने उमेश पाल की हत्या वाले दिन लखनऊ में असद के एटीएम कार्ड से पैसे निकाले थे, ताकि पुलिस को इस मामले में असद को लेकर गुमराह किया जा सके, आतिन जफर को असद अहमद का काफी करीबी माना जाता है। आतिन को एक एटीएम कार्ड से पैसे निकालते हुए देखा गिया था जिसे 25 अप्रैल को पुलिस ने लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया था, अब आतिन जफर ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि शाइस्ता परवीन अपने पति के जनाजे में शामिल होने के लिए आई थी।

लगातार पुलिस को चकमा दे रही शाइस्ता

शाइस्ता परवीन को गिरफ्तार करने के लिए लगातार पुलिस दबिश दे रही है, लेकिन वो पुलिस को हत्थे नहीं चढ़ रही है। शाइस्ता के पति माफिया अतीक अहमद और देवर अशरफ की हत्या हो चुकी है, वहीं बेटे असद का एनकाउंटर हो चुका है, परिवार के ज्यादातर लोग पुलिस की गिरफ्त में हैं। लेकिन शातिर शाइस्ता लगातार पुलिस को चकमा दे रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story