×

Lady Don Mundi Passi: कौन है लेडी डॉन मुंडी पासी? जिसने शाइस्ता की मदद से किया इनकार, कहा- अतीक मेरा दुश्मन

Lady Don Mundi Passi: कछार की रहने वाली मुंडी पासी पर शाइस्ता परवीन को छिपाने के आरोप लगे तो वह सामने आई और कहा कि मुझे फंसाया जा रहा है। मैं बेकसूर हूं। कहा कि मैं भला शाइस्ता को कैसे छिपा सकती हूं, अतीक से मेरी पुरानी दुश्मनी है। क्योंकि अतीक ने ही मेरे भाई को मरवाया। मेरे चार-चार भाई मारे गये। शाइस्ता से मेरा कुछ लेना देना नहीं है।

Hariom Dwivedi
Published on: 1 May 2023 7:27 PM GMT (Updated on: 2 May 2023 8:07 AM GMT)
Lady Don Mundi Passi: कौन है लेडी डॉन मुंडी पासी? जिसने शाइस्ता की मदद से किया इनकार, कहा- अतीक मेरा दुश्मन
X
मुंडी पासी पर शाइस्ता परवीन को छिपाने के आरोप

Lady Don Mundi Passi: माफिया अतीक अहमद की फरार बीवी शाइस्ता परवीन को पुलिस जोर-शोर से तलाश रही है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही वह फरार है। पुलिस उसके संभावित मददगारों पर भी शिकंजा कस रही है। इस बीच एक नाम सामने आया है लेडी डॉन के नाम से मशहूर मुंडी पासी का। पुलिस को आशंका है कि मुंडी पासी शाइस्ता की मददगार हो सकती है। इस तरह की बातें जब मीडिया में वायरल हुईं तो मुंडी पासी खुद सामने आई और शाइस्ता को छिपाने के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि मेरी खुद अतीक अहमद और शाइस्ता परवीन से दुश्मनी है।

लेडी डॉन के नाम से मशहूर मुंडी पासी ने कहा कि मुझे फंसाया जा रहा है। मैं बेकसूर हूं। कहा कि मैं भला शाइस्ता को कैसे छिपा सकती हूं, अतीक से मेरी पुरानी दुश्मनी है। क्योंकि अतीक ने ही मेरे भाई को मरवाया। मेरे चार-चार भाई मारे गये। शाइस्ता से मेरा कुछ लेना देना नहीं है। फरवरी में शाइस्ता से हुई मुलाकात के सवाल पर मुंडी पासी ने कहा कि मेरी मुलाकात उससे चौराहे पर हुई थी। शाइस्ता ने मुझे बहाने से बहाने से बुलाया था। वहां पहुंची तो पता चला कि मुझे चुनाव प्रचार के लिए बुलाया गया है। मैं तुरंत ही भाग आई थी।

शाइस्ता की मदद का आरोप

दरअसल, एक दिन पहले ही यह बात सामने आई थी कि शाइस्ता, लेडी डॉन मुंडी पासी से मिली थी। इस दौरान अतीक का गनर एहतेशाम भी शाइस्ता के साथ था। और यही दोनों शाइस्ता की मदद कर रहे हैं। ऐसी बातें सामने आती है वह सामने आई और शाइस्ता के मददगार होने की खबरों को निराधार बताया। कहा कि यह परिवार में मेरा कट्टर दुश्मन है।

लेडी डॉन पर ये भी आरोप

मुंडी पासी पर यह भी आरोप है कि उमेश पाल हत्याकांड की प्लानिंग उसे पहले से पता थी और वह फरार है। सोमवार को मुंडी पासी मीडिया के सामने आई और कहा, " मैं कहीं फरार नहीं हूं। अपने घर पर ही हूं। मुझ पर लगे सारे आरोप गलत हैं। पुलिस मुझे फंसा रही है।

कौन है मुंडी पासी

कछार इलाके की रहने वाली मुंडी पासी आपराधिक प्रवृत्ति की महिला है। आसपास के इलाकों में लेडी डॉन कहा जाता है। उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं और अभी वह जमानत पर रिहा है।

Hariom Dwivedi

Hariom Dwivedi

Next Story