×

Raebareli News: बेखौफ बदमाशों ने रिटायर्ड कर्मचारी के घर बोला धावा, बंधक बनाकर लूट, लाइसेंसी रिवाल्वर तक उठा ले गए

Raebareli News: पुलिस अधीक्षक आवास से चंद कदम की दूरी पर पति-पत्नी को बंधक बनाकर चाकू की नोक पर नगदी, ज़ेवर और लाइसेंसी रिवाल्वर लूट लिया गया।

Narendra Singh
Published on: 16 April 2023 2:00 PM GMT
Raebareli News: बेखौफ बदमाशों ने रिटायर्ड कर्मचारी के घर बोला धावा, बंधक बनाकर लूट, लाइसेंसी रिवाल्वर तक उठा ले गए
X
रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी के घर हुई चोरी

Raebareli News: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के ऊपर भले ही अभियान चलाए जा रहे हों, लेकिन बात प्रयागराज से सटे जनपद रायबरेली की बात की जाए तो यहां पर अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। बगल के जिले प्रयागराज में लगातार चल रही पुलिस कार्रवाई से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। वो अपनी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

एसपी आवास से चंद कदम दूर हुई लूट

स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के गृह जनपद रायबरेली में बेखौफ बदमाशों ने दुस्साहसिक घटना को अंजाम दिया है। यहां पुलिस अधीक्षक आवास से चंद कदम की दूरी पर पति-पत्नी को बंधक बनाकर चाकू की नोक पर नगदी, ज़ेवर और लाइसेंसी रिवाल्वर लूट लिया गया। घर में बदमाशों ने रात ढाई बजे लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। घटना पुलिस अधीक्षक समेत ज़िले भर के अधिकारी आवास कालोनी के सामने स्थित रामनगर मोहल्ले की है। यहां डाक विभाग के रिटायर्ड अधिकारी चित्रवीर सिंह अपने आवास में पति पत्नी रहते हैं। चित्रवीर सिंह के बच्चे बाहर रहते हैं।

देर रात दिया वारदात को अंजाम

रात करीब ढाई बजे खिड़की तोड़कर घर में घुसे बदमाशों ने चाकू की नोक पर पति पत्नी को बंधक बना लिया। वो 50 हज़ार कैश समेत घर में रखे लगभग पांच लाख कीमत के जेवरात उठा ले गए। बदमाश चित्रवीर सिंह की लाइसेंसी रिवॉल्वर भी अपने साथ लेकर चलते बने। पीड़ित परिवार ने बताया कि सभी बदमाश आपस में एक दूसरे को ‘भाईजान’ कहकर बुला रहे थे। अगर पुलिस की बात की जाए तो एक दिन पहले प्रयागराज में हुए अतीक, अशरफ हत्याकांड को लेकर अलर्ट मोड में बताई जा रही थी।

इसके बावजूद अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। जिससे जहां शहर में दहशत का माहौल है, वहीं पुलिस की मुस्तैदी की कलई भी खुल गई है। सदर कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि रात में घटना की जानकारी मिली थी। जिसके बाद बदमाशों को तलाशने के लिए टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह ने भी कहा कि इस मामले में पुलिस की टीमें जांच कर रही हैं, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story