×

Rampur News: आजम खान ने सपा प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

Rampur News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम खान ने जनसभाओं को संबोधित किया।

Azam Khan
Published on: 30 April 2023 9:27 PM GMT
Rampur News: आजम खान ने सपा प्रत्याशी के लिए मांगा वोट
X
जनसभा को संबोधित करते समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान (Pic: Newstrack)

Rampur News: आजम खान ने सपा प्रत्याशी वसीम खां के लिए जनता से वोट की अपील की। उन्होंने दो जनसभाओं को संबोधित किया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान जनसभा में अपनी स्पीच के दौरान जनता पर भड़क गए। आजम खान की स्पीच के दौरान जनता काफी शोर मचा रही थी जिस पर आजम भड़क गये और कहा, चुप हो जाइए, क्या कोई बोलने की बीमारी हो गयी है, कुछ तो सलीका करो, कोई नज्म तो रखो जिंदगी में कैसे जिओगे।

आजम खान ने कहा कि तुमसे ज्यादा डिसिप्लीन किसमें था, तुम्हारी नमाज का वक्त एक, तुम्हारी अजान का वक्त एक, तुम्हारा पैदा होने का वक्त और तुम्हारा मरने का वक्त है। आजम खान ने कहा कि हम तो तुम्हारे लिए आए हैं, तुमसे मांगने आए हैं, अब बताओ मांगने वाला क्या लाता है, खुले हुए हाथ किसके होते हैं भिखारी के होते हैं। हमारी हैसियत क्या है एक भीख मांगने वाले की है। आजम खान ने कहा हम भिखारी तो हैं, कोई हाथ पर वोट रख देता है, कोई नोट रख देता है, कोई थूक देता है, कोई अंगारा रख देता है उस सब को समेटकर हम तुम्हारे बच्चे के लिए कलम खरीद कर लाते हैं, चाकू खरीद कर नहीं लाते हैं।
आजम खान ने कहा, हमें याद है जिस दिन हमारी तस्वीर अखबारों में छपी थी, हम एक जिंदा लाश थे, शायद इसी जैसा कलम हमारे कुर्ते की जेब में लगा हुआ था, हमने कपड़े बदलते वक्त अपनी औलाद से ये कहा था बेटे कलम जरूर लगा देना ताकि हम वहां तक अगर जिंदा ना पहुंचे तो यह लाश कलम वाली लाश कहलाए यह लाश बिना कलम की ना कहलाए।

आजम खान ने कहा कि रामपुर को मैने पहचान दिलाई, मैंने 40 साल की मेहनत के बाद मैंने तुम्हारे माथे से इस बदनामी के कलंक को हटाया था। आज दौरे हाफिज ने 80 लाख रुपए की कीमत का चाकू लगाकर तुम्हारे हाथ से कलम लेने का काम किया है। आजम खान ने कहा, तुम यही चाहते हो तुम्हारे बीच चाकू बांट दिए जाएं या कलम बांट दिए जाएं। आजम खान ने सपा प्रत्याशी वसीम खां के लिए जनता से वोट की अपील की।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story