×

मोटी लड़कियों का राज: जान गए तो भूल जाएंगे पतली लड़कियां, बना देंगी भाग्यशाली

मोटी लड़कियां मेहमानों का अच्छी तरह से आदर सम्मान करती है। कभी भी मेहमानों को शिकायत का मौका नही देती। क्योंकि मोटी लड़कियां मेहमानो को भगवान की तरह मानती है। 

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 24 Dec 2020 2:56 AM GMT
मोटी लड़कियों का राज: जान गए तो भूल जाएंगे पतली लड़कियां, बना देंगी भाग्यशाली
X
आज हम आपको एक ऐसी सच्चाई बताने जा रहे है जिससे जानने के बाद आप भी यही बोलोगे की शादी के लिए मोटी लड़की ही सबसे बेस्ट होती है।

जयपुर: जिसकी बीवी मोटी उसका भी बड़ा नाम है….ये गाना शायद ही किसी ने न सुना होगा। मतलब ये कि शादी अगर मोटी लडकी से होती है तो उसके क्या फायदे हैं। शादी बहुत ही पवित्र बंधन है। शादी को लेकर हर इंसान के मन में एक चाहत होती है कि जिस लड़की के साथ उसकी शादी हो, वह लड़की पतली और सुन्दर झरहरी काया की हो। क्योंकि आज की पीढ़ी के युवाओं का मानना है कि पतली लड़की ही शादी के लिए बेस्ट होती है बजाय मोटी लड़की के। इसलिए कोई भी लड़का मोटी लड़की के साथ शादी नहीं करना चाहता है।

लेकिन शादी किसी पतली लड़की से हो जाए तो शादी के कुछ वक्त बाद पतली सी बीवी मोटी हो जाती है तो ऐसी कंडीशन में बीवी तो बदल नहीं सकते, उसी के साथ रहना पड़ेगा और जीवन गुजारना पड़ेगा।ऐसे में इस खबर को पढकर एक सच्चाई जानें, जिसके बाद बोलोगे की शादी के लिए मोटी लड़की ही सबसे बेस्ट होती है।

यह भी पढ़ेंक्रिसमस से एक दिन पहले किस राशि को होगी परेशानी, बताएगा आज का राशिफल

faty wife

दिल की साफ

*मोटी लड़कियां दिल की साफ होती है और मोटी लड़कियां दिमाग से सोचने के बजाय दिल से सोचती हैं। उनके मन में किसी के प्रति नफरत नहीं होती है। मोटी लड़किया अपनी बातों से हर किसी को अपना बना लेती है। जबकि पतली लड़किया दिल की बजाय दिमाग से सोचती है।

खूब प्यार करने वाली

*मोटी लड़कियां पति को हमेशा खुश रखती है और खूब प्यार करती है। अपने पति की हर जरुरत का ध्यान रखती है। अपने पति के साथ अधिक से अधिक समय बिताती है। कभी भी अपने पति को नाराज नहीं करती है। मुश्किल समय में अपने पति का पूरा साथ देती है क्योंकि मोटी लड़कियां अपने पति को ही सब कुछ मानती है।

faty wife

यह पढ़ें...वास्तु टिप्स: इन बातों का रखेंगे ध्यान, तो क्रिसमस के दिन भरेगा धन का भंडार

सजने-संवरने की बजाय पति का ख्याल

*मोटी लड़कियां सपने सजने-संवरने की बजाय अपने पति की खूबसूरती पर ज्यादा ध्यान देती है। क्योंकि उनका मानना होता है की उनका पति जहां भी जाए, सब उनके पति की तरफ देखें और उनकी तारीफ करे। जबकि पतली लड़कियां अपने सजने-संवरने पर ज्यादा ध्यान देती है।

काफी आज्ञाकारी

* मोटी लड़कियां काफी आज्ञाकारी होती है वह अपने पति और सास-ससुर की हर आज्ञा का पालन करती है। कभी भी उनका कहना नहीं टालती है। अपने पति से कभी भी ऊंची आवाज में बात नहीं करती है।मोटी लड़कियां अपने पति और ससुराल वालों की सेहत का पूरा ख्याल रखती है क्योंकि मोटी लड़कियां खाने की बहुत शौकीन होती है इसलिए रोजाना बहुत ही अच्छा-अच्छा खाना बनाकर खिलाती है।

faty wife

यह भी पढ़ेंकोरोना में क्रिसमस की धूम: ऐसे सजाएं Christmas Tree, बनेगा 2020 यादगार

सरल व सीधे स्वभाव

*मोटी लड़कियां सरल व सीधे स्वभाव की होती है जब की पतली लड़कियां घमंड़ी व गुस्सैल स्वभाव की होती है। पतली लड़कियों को बात-बात में गुस्सा आ जाता है जबकि मोटी लड़कियां किसी भी बात को लेकर गुस्सा नहीं करती, क्योंकि मोटी लड़कियां दिल से सोचती है। मोटी लड़कियां मेहमानों का अच्छी तरह से आदर सम्मान करती है। कभी भी मेहमानों को शिकायत का मौका नही देती। क्योंकि मोटी लड़कियां मेहमानो को भगवान की तरह मानती है।

faty wife

संस्कारी और मर्यादित

*मोटी लड़कियां पतली लड़कियों की अपेक्षा ज्यादा संस्कारी होती है इसलिए ससुराल में हमेशा अपनी मर्यादा में रहती है। अपने सास-ससुर को माता-पिता की तरह मानती है और उनकी हमेशा इज्जत व सेवा करती है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story