×

सावधान हो जाएं लड़के: छोड़ दें ये सभी आदतें, नहीं तो हो जाएगा ब्रेकअप

किसी के साथ एक साथ रिश्ते में आते हैं तो कोशिश करते हैं कि हमारा रिश्ता सही चलता रहे। हर लड़की के दिल किसी के लिए प्यार जरूर होता है।

suman
Published on: 11 Jan 2021 4:10 PM GMT
सावधान हो जाएं लड़के: छोड़ दें ये सभी आदतें, नहीं तो हो जाएगा ब्रेकअप
X
इन लड़कों से कोई रिलेशन नहीं बनाना चाहती लड़कियां, आप में तो नहीं ये आदतें

लखनऊ: प्यार में लोग शुरुआत में एक दूसरे की कमी को नजरअंदाज करते हैं लेकिन बाद में वहीं कमी ब्रेकअप की वजह बनती है तो इसके लिए अभी सतर्क हो जाए। ऐसे भी हम किसी के साथ एक साथ रिश्ते में आते हैं तो कोशिश करते हैं कि हमारा रिश्ता सही चलता रहे। हर लड़की के दिल किसी के लिए प्यार जरूर होता है। अगर आप दिल ही दिल में किसी को पसंद करते हैं और जल्द ही उसे डेट पर भी ले जाना चाहते हैं तो जान लें वो बातें जिसे डेटिंग के दौरान लड़कियां बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। लड़कों में मौजूद इन आदतों को देखते ही लड़कियां उनसे दूरी बना लेती हैं।

पसंद-नापसंद

अगर आप भी एक्साइटमेंट में क्या बोलना है क्या नहीं ये सोचे बिना अपने गर्लफ्रेंड से पहली ही डेट पर उसकी पसंद-नापसंद जाने बिना कुछ भी बोलने लगते हैं तो आपकी गिनती मूर्ख लड़कों में की जाएगी।

relationship

बेहद इनसिक्योर

किसी भी चीज को लेकर इनसिक्योर व्यक्ति किसी को पसंद नहीं होता है। ऐसे में अगर लड़का पहली डेट के दौरान ही अपना गर्लफ्रेंड को ये बता दे कि वो उसे लेकर बेहद इनसिक्योर रहता है।

यह पढ़ें...Winter Fashion Tips: इस मौसम में Scarf से बने स्टाइलिश, देखते ही सब होंगे फिदा

बात को करने में हिचकिचाहट

लड़कियां ऐसे लड़कों को बिल्कुल पसंद नहीं करती जो हमेशा नर्वस रहते हो या नर्वस होकर किसी भी बात को करने में हिचकिचाहट महसूस करते हो।

relationship

आत्मविश्वास की कमी

अगर आपके अंदर आत्मविश्वास की कमी है और आप अपनी लवर के सामने कुछ भी कहने में डर रहे हैं तो आपकी ये आदत आपके प्यार के रास्ते में अड़चने खड़ी कर सकती है।

यह पढ़ें....बॉलीवुड की भौकाली ये पत्नियां, कोई अरबपति तो कोई चला रहीं प्रोडक्शन हाउस

खुलकर बातें करें

अगर आप डेटिंग के दौरान सिर्फ अपनी ही बात कर रहें हैं, अपनी फैमिली, फ्रेंड्स या फिर हॉबीज के बारे में ही पूरा टाइम लड़की को बता रहे हैं तो लड़कियां जल्दी ही आपकी बातों से बोर हो सकती है

suman

suman

Next Story