×

Relationship Tips: अपने से बहुत छोटी उम्र की महिला से शादी पर क्या कहते हैं पुरुष, जानिए कैसे हो जाती है ज़िन्दगी

Relationship Tips: आज हमारे पास कई शादीशुदा सेलेब्स हैं जिनकी उम्र में बहुत बड़ा फासला है। कई लोगों का मानना है कि उम्र का अंतर होने पर जीवन बहुत अलग हो सकता है और ये एक साथ बहुत दिलचस्प जीवन भी हो सकता है।

Shweta Shrivastava
Published on: 2 May 2023 3:32 PM GMT
Relationship Tips: अपने से बहुत छोटी उम्र की महिला से शादी पर क्या कहते हैं पुरुष, जानिए कैसे हो जाती है ज़िन्दगी
X
Relationship Tips (Image Credit-Social Media)

Relationship Tips: आज हमारे पास कई शादीशुदा सेलेब्स हैं जिनकी उम्र में बहुत बड़ा फासला है। कई लोगों का मानना है कि उम्र का अंतर होने पर जीवन बहुत अलग हो सकता है और ये एक साथ बहुत दिलचस्प जीवन भी हो सकता है। इसलिए हमने कुछ पुरुषों से पुछा कि जब से उन्होंने अपने से बहुत छोटी उम्र की महिला से शादी की है तब से उनके जीवन में क्या बदलाव आया है और अब उनके लिए चीजें कैसी चल रही हैं। उन्होंने हमारे साथ अपने कई विचार शेयर किया, जिसे आज हम आपके साथ साझा करने जा रहे हैं। आइये जानते हैं क्या कहते हैं ये पुरुष।

अपने से बहुत छोटी उम्र की महिला से शादी पर क्या कहते

हैं पुरुष

मैंने कभी इससे बेहतर महसूस नहीं किया

जब से मैंने अपनी पत्नी से शादी की है जो मुझसे 20 साल छोटी है, ऐसा लगता है जैसे मैं हर दिन एड्रेनालाईन रश पर हूं। वो मुझे जीवित महसूस कराती है। वो 27 साल की है, लेकिन वो तब परिपक्व हो जाती है जब स्थिति की मांग होती है और एक बच्चा बन जाती है जब सिर्फ हम दोनों साथ होते है। मैंने कभी उसके इतने अद्भुत होने की उम्मीद नहीं की थी। बाकि लाइफ भी हम काफी एन्जॉय करते हैं ये शायद मेरी ज़िन्दगी का सबसे सही फैसला था।

वो काफी अपरिपक्व है

मेरी पत्नी मुझसे 11 साल छोटी है और मैं जीवन के प्रति उसके जुनून से अभिभूत था। लेकिन शादी के 3 साल बाद मुझे इसका पछतावा है। मेरी पत्नी इतनी अपरिपक्व हो सकती है, खासकर जब वह मेरे सहयोगियों से मिलती है। वो एक बच्चे की तरह काम करती है जिसे सबका ध्यान पसंद है। वो भी हर छोटी सी छोटी बात के लिए मुझ पर निर्भर है। ये ऐसा है जैसे मैंने एक 23 साल की महिला को गोद लिया है।

मैं बूढ़ा महसूस कर रहा हूं

मेरी पत्नी एक अच्छी इंसान हैं, लेकिन उनके दोस्त मुझे पिता समान मानते हैं। मेरी पत्नी मुझसे 15 साल छोटी है और हमारी शादी को 7 साल हो चुके हैं। वो मुझे पार्टियों में या यहां तक ​​कि जब हम एक साथ मैच देखने जाते हैं तो मुझे बहुत बूढ़ा महसूस कराते हैं। एक बार तो उन्होंने मुझसे कुछ करने की इजाजत भी ले ली थी और ये मेरे लिए बहुत अजीब था। मेरी पत्नी इसे अनदेखा करती है।

अब तक का सबसे अच्छा सेक्स

ये सच कि शादी के बाद मेरी सेक्स लाइफ काफी बेहतर हुई है। हमारा ये रिश्ता इतना अद्भुत है कि मुझे इससे बेहतर कुछ और नहीं लगता। मैंने हमेशा सोचा था कि मेरी सेक्स लाइफ 40 की उम्र में खत्म हो जाएगी लेकिन मुझे लगता है कि ये और बेहतर हो गयी है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story