×

तो मुकेश अंबानी पत्नी के साथ यहां आते हैं, खुले निजी जिंदगी के कई बड़े राज

नीता अंबानी ने कहा “ हम दोनों को ही स्ट्रीट फूड बेहद पसंद हैं। जब भी हमारा मन करता है तो हम भेलपुरी या बटाटा पुरी खाने निकल जाते हैं। इसके अलावा मुकेश के प्लान अक्सर अचानक बनते हैं। मुकेश अचानक ही आकर कह देते हैं कि चलो कहीं बाहर कॉफी पीने चलते हैं और हम सी लाउंज चले जाते हैं।”

Newstrack
Published on: 16 Dec 2020 10:33 AM GMT
तो मुकेश अंबानी पत्नी के साथ यहां आते हैं, खुले निजी जिंदगी के कई बड़े राज
X

लखनऊ: भारत के सबसे रईस और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और परिवार हमेशा सुर्खियों में छाया रहता है। हाल ही मुकेश अंबानी ने दादी बनने की खबर जनता को दी थी। सुर्खियों में छाए रहने वाला अंबानी परिवार एक बार फिर से चर्चा में बना हुआ है। क्या आपको पता है कि मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी को आज भी डेट पर ले जाते है। इस राज से पर्दा खुद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने उठाया है। तो आइए जानते है कि आखिर मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी को डेट पर कहां ले जाते हैं...

इंटरव्यू के इंटरव्यू में नीता अंबानी ने खोला राज

एक मैगजीन के इंटरव्यू के दौरान नीता अंबानी से पूछा गया था कि क्या आप कभी अपने पति मुकेश अंबानी साथ किसी आम कपल की तरह डेट पर जाती हैं? तो इस पर नीता अंबानी ने मुस्कुराते हुए कहा था “हमारे शादी को 35 साल से ज्यादा का वक्त बीत गया है। हम आज भी एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। मुकेश मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। अपनी निजी खुशी एक दूसरे के साथ ही सेलीब्रेट करते हैं। हाल ही में मेरे जन्मदिन के मौके पर पूरा परिवार एक साथ हॉलीडे पर गया था।”

यह भी पढ़ें... Relationship Tips: इसलिए होती है पति-पत्नी की लड़ाई, काजोल-अजय भी हुए शिकार

ambani Couple

डेट पर अंबानी कपल जाते हैं सी लाउंज

नीता अंबानी ने इस इंटरव्यू में अपने फेवरेट फूड के बारे में भी बताया। उन्होने कहा “ हम दोनों को ही स्ट्रीट फूड बेहद पसंद हैं। जब भी हमारा मन करता है तो हम भेलपुरी या बटाटा पुरी खाने निकल जाते हैं। इसके अलावा मुकेश के प्लान अक्सर अचानक बनते हैं। मुकेश अचानक ही आकर कह देते हैं कि चलो कहीं बाहर कॉफी पीने चलते हैं और हम सी लाउंज चले जाते हैं।”

साथ में करते है रात का डिनर

इतना ही नहीं नीता अंबानी ने इस राज से भी पर्दा उठाया और कहा, “मुकेश अंबानी काम में व्यस्त होने की वजह से अक्सर घर पर देर से ही आते हैं, लेकिन रात का डिनर हम वह दोनों हमेशा साथ में ही करते हैं। हम एक-दूसरे के बिना खाना नहीं खाते हैं।“

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story