पिता ने लूटी थी 15 साल की बेटी का आबरू, अब कोर्ट के सामने कबूला जूर्म

सिंगापुर में एक सौतेले पिता ने अपनी बेटी के साथ जबरदस्ती की है।  सौतेले पिता ने 15 साल की बेटी से कार पार्किंग में संबंध बनाए। इसके बाद 41 साल के पिता ने कोर्ट के समक्ष जुर्म कुबूल भी किया है।

जयपुर:सिंगापुर में एक सौतेले पिता ने अपनी बेटी के साथ जबरदस्ती की है।  सौतेले पिता ने 15 साल की बेटी से कार पार्किंग में संबंध बनाए। इसके बाद 41 साल के पिता ने कोर्ट के समक्ष जुर्म कुबूल भी किया है। ये घटना 25 जनवरी की है।

लड़की ने पिता को स्कूल से पिक करने को कहा था ताकि वह घर जाकर आराम कर सके और कुछ एक्टिविटी में हिस्सा लेने के लिए दोबारा स्कूल आए। स्कूल से बेटी को घर ले जाने की जगह  पिता उसे एक इमारत की कार पार्किंग में ले गए। इस दौरान उन्होंने बेटी से संबंध बनाए घटना के दौरान लड़की और पिता को पुलिस ऑफिसर ने देख लिया था।

 

यह पढ़ें…रायबरेली: खड़े ट्रक में घुसी रोडवेज की बस, ड्राइवर सहित आधा दर्जन यात्री घायल

 

शुरुआती पूछताछ के दौरान आरोपी पिता ने संबंध बनाने से इनकार कर दिया। हालांकि, बाद में और पूछताछ के बाद दोनों ने संबंध बनाने की बात स्वीकार कर ली। कोर्ट में सोमवार, 11 नवंबर को पिता ने नाबालिग लड़की के साथ संबंध बनाने का जुर्म कुबूल कर लिया। कोर्ट में वकील ने आरोपी पिता को 3 साल की सजा देने की मांग की।

लेकिन स्थानीय कानून में नाबालिग से संबंध बनाने पर 10 साल तक की सजा का नियम है। लड़की की मां ने आरोपी व्यक्ति से शादी की थी और दोनों एक साल से अधिक वक्त तक साथ रहे थे।

यह पढ़ें…इन 2 बड़े केस में सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला, जानें इसके बारे में सब कुछ