×

अपने लेडी पार्टनर को करना चाहते हैं अट्रैक्ट, तो आजमाएं ये सुपर टिप्स

आपके कपड़े पहनने का ढंग, स्टाइलिंग आपके यक्तित्व को निखरता हैं। अपने बॉडी के अनुसार कपड़े पहने जो आपकी पर्सनालिटी पर सूट करें। ऐसे आप भीड़ में भी सबसे अलग नजर आते हैं और ऐसे में महिलाओं की नजरों आप जरूर आते हैं। वेल मेंटेन होकर कही भी जाएं। महिलाएं ज्यादा अट्रेक्‍ट होती हैं।

Newstrack
Published on: 2 Dec 2020 1:23 PM GMT
अपने लेडी पार्टनर को करना चाहते हैं अट्रैक्ट, तो आजमाएं ये सुपर टिप्स
X
अपने लेडी पार्टनर को करना चाहते हैं अट्रैक्ट, तो आजमाएं ये सुपर टिप्स

लखनऊ: विपरीत लिंगों के लोगों का एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होना एक सामान्य बात हैं। महिला या पुरुष सेक्सुअल गुणों के वजह से दोनों एक-दूसरे की ओर आकर्षित होते हैं। पुरुषों की कुछ ऐसी बातें होती हैं जिन्हें देख कर महिलाएं सेक्सुअली आकर्षित होती हैं। कुछ नॉन सेक्सुअल चीजे ऐसी होती हैं जिसकी वजह से वजह से टर्न ऑन हो जाती हैं। आइये आपको बताते हैं नॉन सेल्सुअल बारे में जिनसे महिलाएं हो जाएगी टर्न ऑन-

खुशबू बना सकती हैं दीवाना

अगर आप एक अच्छा परफ्यूम यूज़ करते हैं तो महिलाएं अच्छी खुशबू की वजह से भी आपके प्रति आकर्षित हो जाती हैं। महिला उससे पसंद करने लगती हैं। आपको पता है कि किसी चीज़ की अच्छी खुशबू दिल में जो भी फीलिंग हैं उसे बाहर निकलने में मदद करती हैं। इसका मतलब यह नहीं है आप महंगे से महंगा परफ्यूम लगाएं, आपकी हल्‍की हल्‍की खुशबू भी लोगों को आपका दिवाना बना देती हैं।

non

ये भी पढ़ें : नए रिश्ते की शुरुआत करने से पहले जान लें ये बात, भूल कर भी ना करें ये गलती

कॉन्फिडेंस वाले व्यक्ति करते हैं इम्‍प्रेस

जब किसी व्यक्ति के अंदर कॉन्फिडेंस और स्मार्टनेस ज्यादा दिखता हैं तो यह उस व्यक्ति के लिए बहुत अच्छी बात होती हैं क्योंकि महिलाओं को ऐसे आदमी बहुत पसंद होते हैं। अपनी बात को कॉन्फिडेंस के साथ कहने वाले आदमी को महिला ज्यादा इम्‍प्रेस हैं। ऐसे आदमी कि बातें महिलाएं सुनना पसंद करती हैं।

कुकिंग होता हैं बेस्ट ऑप्सन

अगर कोई आदमी महिला को स्पेशल महसूस करवाता हैं तो महिला को बहुत पसंद आता हैं। कोई व्यक्ति किसी महिला के लिए कुकिंग करता हैं इससे भी महिला काफी अट्रेक्‍ट होती हैं। अगर आप उस महिला के पार्टनर है तो खाने के बाद बेडरूम में जाने की जल्दी हो जाती हैं। असा करने ऐसे आपकी पार्टनर रोमांटिक हो जाती हैं। अपने पार्टनर के हाथ का खाना खाने के बाद महिलाओं की फेल्लिंग बहार आने लगती हैं और आकर्षण बढ़ता जाता हैं।

ये भी पढ़ें : पतियों की इन आदतों को पत्नियां नहीं करतीं पसंद, ऐसे बन सकते हैं अच्छे पति

ड्रेसिंग सेन्स से कर सकते हैं प्रभावित

आपके कपड़े पहनने का ढंग, स्टाइलिंग आपके यक्तित्व को निखरता हैं। अपने बॉडी के अनुसार कपड़े पहने जो आपकी पर्सनालिटी पर शूट करें। ऐसे आप भीड़ में भी सबसे अलग नजर आते हैं और ऐसे में महिलाओं की नजरों आप जरूर आते हैं। वेल मेंटेन होकर कही भी जाएं। पार्टी या डिनर डेट कपड़े से आपकी पहचान होती हैं अच्छे कपडे पहनने से महिलाएं ज्यादा अट्रेक्‍ट होती हैं।

आपकी हॉबीज बनती हैं सबसे अलग

महिलाओं का पुरुषों के प्रति सेक्सुअल आकर्षण उनके आदतों पर भी निर्भर करता हैं। वह हॉबीज गाने गाना या फिर गिलास पकड़ने का तरीका हो या डांस करने का। ऐसे लोगों की सिगनेचर स्‍टाइल और ये जुदा अंदाज ही महिलाओं को दीवाना बना देती है। गाने गाना, म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजाना और डांस ऐसी हॉबीज वाले व्यक्ति के प्रति महिलाएं टर्न ऑन जल्दी होती है।

ये भी पढ़ें: सबसे बड़ा सचः मां को वृद्धाश्रम छोड़ आए पुत्र को जब पता चला वो लावारिस है

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story