×

बच्ची ने तोड़ा रिकॉर्ड: इनके आगे सपना चौधरी कुछ नहीं, पूरा देश बोला वाह भाई वाह

आपको बता दें, न्यूज़ट्रैक के फेसबुक पर इस वीडियो को 2.6 million व्यूज मिले हैं और दिन पर दिन लोग इस वीडियो को देख ही रहे हैं। वीडियो में बच्ची की उम्र 7 या 8 साल लग रही है।

Newstrack
Published on: 22 Nov 2020 9:47 AM GMT
बच्ची ने तोड़ा रिकॉर्ड: इनके आगे सपना चौधरी कुछ नहीं, पूरा देश बोला वाह भाई वाह
X
बच्ची के सामने सपना चौधरी कुछ नहीं, पूरा देश कह रहा वाह भाई वाह (photo by social media)

लखनऊ: आज-कल सोशल मीडिया हा दौर ऐसा चला है कि कोई न कोई इसकी वजह से अपनी अलग ही पहचान बना ले रहा है। हर कोई सोशल मीडिया में अपनी फोटोज या वीडियो के ज़रिए फेमस हो जाता है। ऐसी ही एक छोटी सी बच्ची का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके आगे हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बी फेल है। बच्ची के लटके-झटके ने सबका दिल जीत जिया है।

ये भी पढ़ें:मुंबईः कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति को कोर्ट ने 4 दिसंबर तक हिरासत में भेजा

आपको बता दें, न्यूज़ट्रैक के फेसबुक पर इस वीडियो को 2.6 million व्यूज मिले हैं और दिन पर दिन लोग इस वीडियो को देख ही रहे हैं। वीडियो में बच्ची की उम्र 7 या 8 साल लग रही है। बच्ची ने काले रंग का कुरता-पैजामा और सर पर ऑरेंज रंग का दुपट्टा ओढ़ रखा है। हरियाणवी गाने 'दो गज के घूंघट' पर मटक-मटक कर डांस कर रही है। यूट्यूब पर भी ये गाना काफी वायरल हुआ है। इस गाने को हरियाणवी सिंगर अनु कादयान और विवेक शर्मा ने गया है।

https://fb.watch/1VUiCxDxRR/

ये भी पढ़ें:लव जिहाद पर मचा है शोर, यहां सरकार खुद दूसरे धर्म में शादी करने पर देगी 50 हजार

खैर आज-कल सभी सोशल मीडिया के ज़रिए अपना टैलेंट शो करते हैं। बहुत लोग सोशल मीडिया की वजह अपना नाम बना चुके हैं। और आगे भी ऐसा ही दौर आ रहा है, जब चीजें सोशल मीडिया पर ही चलेंगी सिर्फ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story