×

Aaj Ka Tokyo Olympics Games: ओलंपिक में लवलीना और पीवी सिंधु ने गाढ़े झंडे, लोग बोलें- भारत आप पर गर्व करता है!

Aaj Ka Tokyo Olympics Games: टोक्यो ओलंपिक के आज 8वें दिन भारत की दो महिला खिलाड़ियों ने अपने जबरदस्त प्रदर्शन देशवासियों का दिल जीत लिया है।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghPublished By Chitra Singh
Published on: 30 July 2021 10:26 AM GMT
Lovlina Borgohain PV Sindhu
X

लवलीना और पीवी सिंधु (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया) 

Aaj Ka Tokyo Olympics Games: टोक्यो ओलंपिक के आज 8वें दिन (Tokyo Olympics Day 8) भारत की दो महिला खिलाड़ियों ने अपने जबरदस्त प्रदर्शन देशवासियों का दिल जीत लिया है। सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद हर देशवासी एक ही बात कर रहा है- "हर भारतीय को आप पर गर्व है"। टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में दो खेलों में कमाल का प्रदर्शन करने वाली दोनों महिला खिलाड़ियों का नाम है- लवलीना बोरगोहेन (Lovlina Borgohain) और पीवी सिंधु (P. V. Sindhu) ।

आज ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में मुक्केबाजी में लवलीना बोरगोहेन का शानदार प्रदर्शन रहा। उन्होंने चीनी खिलाड़ी निएन चिन चेन को मात देकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। उन्होंने मुक्केबाजी वूमेंस 69 किलो क्वार्टर फाइनल में चेन को 4-1 से मात दे दी हैं।

वहीं भारत की भारत की दमदार शलटर पीवी सिंधु ने बैडमिंटन में जापान की अकाने यामागुची को 21-13 22-20 से मात देते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। अलब वे गोल्ड मेडल से मात्र दो कदम पीछे है। उनका अगला मैच कल यानी 31 जुलाई को होगा।

भारत की दोनों खिलाड़ियों के सेमीफाइनल में पहुंचने पर के सभी लोग झूम उठे है। वहीं ट्विटर पर लवलीना बोरगोहेन और पीवी सिंधु का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। लोग दोनों खिलाड़ियों को बधाई दे रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने पर पब्लिक का क्या रिएक्शन है....

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुई पीवी सिंधु







गो फॉर गोल्ड


लवलीना भारत आप पर गर्व करता है।





Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story