×

Aaj Ka Viral Video: बड़े काम का बंदर, देखें कैसे धो रहा है रगड़-रगड़कर बर्तन

Aaj Ka Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बंदर बर्तन धोते हुए नजर आ रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 4 July 2021 10:26 AM GMT
monkey
X

बंदर की वायरल वीडियो की तस्वीर (फोटो- सोशल मीडिया)

Aaj Ka Viral Video: उछल कूद करने वाले बंदरों (Monkey) के कई ऐसे कारनामे की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। कुछ ऐसे वीडियो होते है जिसे देखकर हंसी नहीं रुकती , तो कुछ ऐसे होते है, जिसे लोगों की आंखे खुली की खुली रह जाती है। कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, यह वीडियो लोग का तो दिल जीत ही रहा है, साथ वाहवाही भी लूट रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह वीडियो एक चाय के दुकान का है, जहां एक बंदर रगड़-रगड़ कर बर्तन धो रहा है। इस दुकान पर काफी लोग भी है। बंदर की इस हरकत को देखकर दंग रह जाते है।

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते है कि इस चाय की दुकान पर लोगों की भीड़ लगी हुई है। वही दुकान के एक तरफ टेबल रखा हुआ है, जिस पर बंदर बैठा हुआ है। उसी टेबल पर पानी से भरा एक टब रखा है। वीडियो में देख सकते है कि यह बंदर कैसे बर्तन को टब के पानी में डाल कर धो रहा है। बंदर बार-बार बर्तन को टब में डाल कर बाहर निकालता है और उसे रगड़-रगड़ कर साफ करता है। वहां मौजूद लोगों ने बंदर के इस हरकत को देख कर दंग रह गए। बंदर के इस कारनामे को वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

आपको बता दें कि इस वीडियो को "ghantaa" नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 2,66,994 लोगों ने पसंद किया है। इस वीडियो पर काफी सारे रिएक्शन्स भी सामने आ रहे है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story