×

Aamir Khan and Kiran Rao's Divorce: सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #AamirKhan, तलाक की वजह बनीं फातिमा!

Aamir Khan and Kiran Rao's Divorce: आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर #AamirKhan ट्रेंड करने लगा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 3 July 2021 9:33 AM GMT
Aamir Khan and Kiran Raos Divorce: सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #AamirKhan, तलाक की वजह बनीं फातिमा!
X

Aamir Khan and Kiran Rao's Divorce: शादी के 15 साल के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान और उनकी पत्नी ने किरण राव ने अपने तलाक का ऐलान किया है। उन्होंने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है, "अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे, पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और परिवार के रूप में।"

आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर #AamirKhan ट्रेंड करने लगा है, साथ ही इनके फैंस के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए है। वहीं सोशल मीडिया पर आमिर खान के अलावा फातिमा सना शेख (#Fatima) का भी नाम ट्रेंड करने लगा है। कई लोग कह रहे है कि इस तलाक की कारण फातिम हो सकती है।

आमिर खान और किरण राव के तलाक पर पब्लिक का रिएक्शन्स

आमिर खान के तलाक की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन्स सामने आने लगे है। कोई इस पर मीम्स (Memes) बना रहा है तो कोई अपनी राय रख रहा है। तो आइए जानते है कि आमिर खान और किरण राव के तलाक पर पब्लिक (Public Reactions on Aamir Khan and Kiran Rao's divorce) का क्या कहना है...










Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story