×

कोई भी फिल्म व्यक्ति से नहीं, किरदारों से बनती है- कृति

suman
Published on: 18 July 2017 10:03 AM GMT
कोई भी फिल्म व्यक्ति से नहीं, किरदारों से बनती है- कृति
X

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म 'पिंक' से चर्चित अभिनेत्री कीर्ति कुलहरि का कहना है कि फिल्म केवल एक व्यक्ति से नहीं, बल्कि कई किरदारों से मिलकर बनती है और वही इसे दिलचस्प बनाते हैं। वर्ष 2016 की फिल्म 'पिंक' के लिए हालांकि दर्शकों और समीक्षकों ने कीर्ति को भी सराहा, लेकिन फिल्म में उनकी सह-कलाकार तापसी पन्नू को ही इसके लिए कई अवॉर्ड और नामांकन मिले।

आगे...

आगामी फिल्म 'इंदू सरकार' में मुख्य भूमिका निभा रहीं कीर्ति से जब पूछा गया कि क्या उन्हें इस फिल्म से वह ख्याति या श्रेय मिल गया है, जिसकी वह हकदार थीं, तो अभिनेत्री ने आईएएनएस से कहा, "जब मैंने 'पिंक' की पटकथा सुनी तो मुझे पता था कि यह तीन लड़कियों की कहानी है। मुझे कोई असुरक्षा महसूस नहीं हुई। मैं इस पर कोई टिप्पणी करना नहीं चाहूंगी कि फिल्म से किसे क्या लाभ मिला। मुझे लगता है कि फिल्म किसी एक शख्स से नहीं, बल्कि कई किरदारों से बनती है।" उन्होंने कहा, "फिल्म में प्रत्येक किरदार का योगदान इसे दिलचस्प बनाता है।"

आगे...

वर्ष 2010 की 'खिचड़ी : द मूवी' से अभिनय करियर की शुरुआत करने वालीं कीर्ति ने 'इंदू सरकार' के बारे में कहा, "फिल्म में मेरा किरदार इंदू का है, जिसके उसके पति नवीन (तोता रॉय चौधरी) से वैचारिक मतभेद हैं। वैचारिक व भावनात्मक संघर्ष को दर्शाने वाले दृश्यों में उनकी (चौधरी) उपस्थिति व प्रदर्शन भी उतना ही महत्वपूर्ण है।"

आगे...

उन्होंने कहा, "मैंने सिर्फ शीर्ष भूमिका निभाई है, लेकिन जब सभी अपनी भूमिका खूबसूरती से निभाते हैं तो फिल्म अच्छी बनती है।" मधुर भंडारकर निर्देशित फिल्म 1975 के आपातकाल पर आधारित है। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

आईएएनएस

suman

suman

Next Story