×

अजब गजबः डूबती महिला समझकर बचाया था रेस्क्यू टीम ने, बाद में सच्चाई जानकर दंग रह गए लोग

अजब गजबः देश में अजबीगरीब घटनाएं होती रहती है। कुछ ऐसी ही खबर जापान से आई है। जिसने सभी को हैरत में डाल दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 23 Jun 2021 5:43 AM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो ( फोटो साभार सोशल मीडिया)

अजब गजबः देश में अजबीगरीब घटनाएं होती रहती है। कुछ ऐसी ही खबर जापान से आई है। जिसने सभी को हैरत में डाल दिया। बता दें कि यहां किसी ने पानी में महिला का तैरता हुए शव देखा तो उसने इमरजेंसी नंबर पर फोन कर दिया। जिसके बाद वहां पर रेस्क्यू टीम पहुंच गई। लेकिन जब उन लोगों ने पानी में 'डूब रही महिला को पानी से बाहर निकाल तो सबके पैरों तले जमीन खिसक गई।

फिर क्या हुआ जब महिला को निकाला जा रहा था तो पता चला यह कोई असली महिला नहीं बल्कि एक रबर की सेक्सी डॉल है। इस घटना का पता पुलिस लगा रही है कि आखिर किसने इस डॉल को पानी में फेंका है।

एक मीडिया की रिपोर्ट के माने तो, जापानी यूट्यूबर Tanaka Natsuki उस समय कुछ कर रही थी लेकिन जब पानी में एक महिला का शव देखा और घटनास्थल पर पुलिस और पैरामिडिक्स की टीम पहुंच गई। और जब तक उस डाल को पानी से निकाला नहीं गया तब तक Tanaka Natsuki इस बात को मान नहीं रही थीं कि वो कोई महिला है। लेकिन जब उसे निकाला जा रहा था तो उसे लगा की यह कोई असल में महिला नहीं है बल्कि कोई रबर की सेक्स डॉल है।

आपको बता दें कि Tanaka Natsuki ने इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लिखा है कि,'जब मैं फिशिंग वीडियो बना रही थी तो मुझे ऐसा लगा जैसे कोई महिला का लाश पानी में तैर रहा है। लेकिन यह एक 'डच वाइफ' निकली। यह किसी की गलतफहमी होगी। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को फोन कर के सूचान दिया। जहां मौके पर पुलिस, फायर ट्रक और एंबुलेंस मौके पहुंच गई।

Shweta

Shweta

Next Story