×

विदेशी जोड़ी का 'अरबी कुथू' पर डांस हो रहा तेजी से वायरल, साउथ सुपरस्टार विजय का गाना मचा रहा तहलका

Social Media News: 'अरबी कुथू' गाना जब से रिलीज हुआ है, इस गाने का बुखार लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है, तमाम चर्चित चेहरे अबतक इस गाने पर रील्स बना चुके हैं।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 14 March 2022 11:00 AM GMT
विदेशी जोड़ी का अरबी कुथू पर डांस हो रहा तेजी से वायरल, साउथ सुपरस्टार विजय का गाना मचा रहा तहलका
X

Lucknow: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्म (south indian movie) का एक गाना बेहद ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम 'अरबी कुथू' और इसके बोल हैं 'हलामिथि हबीबो'। भारतीयों के साथ-साथ विदेशी लोग भी इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं और रील्स बना रहे हैं। ऐसे में एक विदेशी जोड़ी द्वारा इस गाने पर बनाई गई रील्स बेहद ही तेजी से सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है।

यह गाना दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार थलापथी विजय (Superstar Thalapathy Vijay) और अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Actress Pooja Hegde की फ़िल्म 'बीस्ट' (movie 'Beast') में फिल्माया गया है। इस गाने को यूट्यूब पर बेहद ही पसंद किया जा रहा है, इस अकेले गाने को मात्र 1 महीने में 173 मिलियन यानी 17.3 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है।

संगीत को समझने के लिए जुबान की नहीं एहसास की ज़रूरत होती है

इसी के साथ अब इस गाने पर रील्स भी तेजी से वायरल हो रही हैं। एक विदेशी जोड़ी द्वारा इस गाने पर किया गया डांस इंस्टाग्राम (Instagram) पर बेहद ही पसंद किया जा रहा है। जैसा एक कहावत है कि संगीत को समझने के लिए जुबान की नहीं एहसास की ज़रूरत होती है, इस वीडियो में भी हूबह ऐसा होता दिखाई दे रहा है।

इसी के मद्देनज़र इस विदेशी जोड़ी ने गाने पर किए गए वास्तविक डांस के अंदाज़ को हूबहू अपना लिया है। यह विदेशी जोड़ी पेरिस की रहने वाली है लेकिन इनका डांस देखकर आप इन्हें बेशक इन्हें भारतीय सिनेमा से जुड़ा हुआ पाएंगे।



'अरबी कुथू' गाना हो रहा बेहद लोकप्रिय

'अरबी कुथू' गाना जब से रिलीज हुआ है, इस गाने का बुखार लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है, तमाम चर्चित चेहरे अबतक इस गाने पर रील्स बना चुके हैं। इंस्टाग्राम पर मौजूद इस विदेशी जोड़ी के डांस वीडियो को अबतक 4.45 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है तथा करीब 60 हज़ार लोगों ने डांस पर अपनी प्रतिक्रियाएं साझा की हैं।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story