×

जब कैप्टन कूल से मिले अर्जुन कपूर, कहा- मैं इतना खुश कभी नहीं हुआ

By
Published on: 7 Jun 2016 1:31 PM GMT
जब कैप्टन कूल से मिले अर्जुन कपूर, कहा- मैं इतना खुश कभी नहीं हुआ
X

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपने फेवरेट क्रिकेटर कैप्टन कूल एमएस धोनी से मुलाकात की और अपने सोशल मीडिया पर भी इस मुलाकात के अनुभव के बारे में जिक्र किया। अर्जुन कपूर और एम एस धोनी हाल ही में हुए एक चैरिटी फुटबॉल मैच में प्रतिद्वंदी के तौर पर खेलने मैदान में उतरे थे, लेकिन अर्जुन के लिए मैच से ज्यादा कैप्टन कूल से एक मुलाकात ज्यादा दिलचस्प रही।

गौरतलब है कि भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली और अभिषेक बच्चन के नेतृत्व में 04 जून को बॉलीवुड हस्तियों और क्रिकेटरों ने ‘सेलिब्रिटी क्लासिको 2016’ चैरिटी मैच खेला था। इस दौरान अभिषेक बच्चन चोटिल होने के कारण इस मैच का हिस्सा नहीं बन पाए इसलिए रणबीर कपूर ने मैदान पर उनकी टीम का मोर्चा संभाला। हालांकि मैच के दौरान वे मैदान से बाहर मौजूद रहे। आपको बता दें कि यह रोमांचक मैच 2-2 से ड्रॉ हो गया, हालांकि अर्जुन ने कहा कि इसमें नेकी की जीत हुई।

अभिषेक बच्चन और विराट कोहली के चैरिटी संस्थानों द्वारा मिलकर यह फुटबॉल मैच आयोजित किया गया था। अर्जुन ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'धोनी के साथ फुटबॉल मैदान में खास पल। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी इतना खुश रहा। बेहतरीन खेल, नेक काम, मजेदार।'

fottball

Next Story