×

डांसर ऑटो वाला: सड़क पर देख दंग रह गए लोग, अद्भुत डांस देख सभी हुए कायल

इस आधुनिक समय में सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बन गया है जो आम आदमी को रातों रात स्टार बना देता है। इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो धमाल मचा रहा है। जिसमें पुणे के एक ऑटो चालक को स्टार बना..

Newstrack
Published on: 15 March 2021 11:15 AM GMT
डांसर ऑटो वाला: सड़क पर देख दंग रह गए लोग, अद्भुत डांस देख सभी हुए कायल
X
ऑटो चालक डांस करते हुए

पुणे: इस आधुनिक समय में सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बन गया है जो आम आदमी को रातों रात स्टार बना देता है। इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो धमाल मचा रहा है। जिसमें पुणे के एक ऑटो चालक को स्टार बना दिया है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है इस वीडियो में-

वायरल वीडियो में एक ऑटो चालक बीच सड़क पर लावणी डांस कर रहा है। ऑटो चालके के डांस के आगे बड़ी-बड़ी डांसर भी फैल है। यह वीडियो सोशल मीडिया के यूजर्स का दिल जीत लिया है।

देखें वीडियोः



वायरल होने के बाद लोगों ने दिया यह प्रतिक्रियाः

एक यूजर ने वीडियो को लाइक कर कहा कि मैं नृत्य के इस रूप को अच्छी तरह से नहीं जानता, सिवाय इसके कि हम फिल्मों में क्या कर रहे हैं, लेकिन यह सज्जन खुद का आनंद लेते दिख रहे हैं। उसे इसके साथ मस्ती करते हुए देखने के लिए बहुत अच्छा है

वहीं एक ने कमेंट करते हुए कहा कि महान कलाकार ने ऑटो चालक के रूप में अपने पेशे के साथ अपने जुनून को जीवित रखा है मैं टेलीविज़न या फिल्म उद्योग में लोगों से अनुरोध करता हूं कि उन्हें अपने जुनून को आगे बढ़ाने का अवसर प्रदान करना चाहिए और लावणी नृत्य का आनंद लिया

दोस्तों के कहने पर किया डांस

बता दें कि बाबाजी कांबले अपने साथी ऑटो ड्राइवर्स के साथ ऑटो में गैस भराने के लिए गए थे, जहां लंबी लाइन लगी थी. ऐसे में दूसरे ड्राइवर्स ने बाबाजी कांबले से डांस करने के लिए कहा, जिसके बाद उन्होंने बीच सड़क पर लावणी किया।

ये भी पढ़ेंःटिकैत का वीडियोः TMC से जुड़ा कनेक्शन, बंगाल में किसानों के बहाने राजनीति

महाराष्ट्र सूचना केंद्र के उप निदेशक दयानंद कांबले ने अपने ट्विटर पर शेयर किया

आप को बता दें 3 मिनट 50 सेकेंड का यह वीडियो महाराष्ट्र सूचना केंद्र के उप निदेशक दयानंद कांबले ने अपने ट्विटर पर शेयर किया। जिसमें कैप्शन में लिखा, 'क्या आपने कभी ऐसा डांस देखा है.' उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में बताया कि यह पुणे के बारामती के ऑटो ड्राइवर बाबाजी कांबले हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन्हें फेमस कीजिएआप को बता दें कि इस डांस को अब तक हजारों लोगों ने देख लिया है इस खूब शेयर भी किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंःCOVID-19 टीकाकरण को पेशे या व्यापार के आधार पर प्राथमिकता नहीं दे सकते: केंद्र सरकार

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story