×

Aishwarya Rai Viral Photo : ऐश्वर्या राय ने बहन की शादी में किया पति और बेटी के साथ झूमकर डांस

Aishwarya Rai Viral Photo : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 17 Aug 2021 4:58 AM GMT
ऐश्वर्या राय ने बहन की शादी में किया झूमकर डांस
X

 ऐश्वर्या राय ने बहन की शादी में किया झूमकर डांस (फोटो - सोशल मीडिया)

Aishwarya Rai Viral Photo : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) वैसे तो सोशल मीडिया (Social Media) पर ज्यादा एक्टिव नहीं दिखती हैं। लेकिन इस समय इनकी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रही हैं। इनके साथ बेटी अराध्या (Aradhya) और पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) भी नजर आ रहे हैं। तो जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

आपको बता दें कि इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने पति और बच्ची के साथ बेहद शानदार कई तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी पसंद की जा रही है। इसकी वजह इनकी कजिन बहन श्लोका शेट्टी (Shloka Shetty) हैं । इनकी शादी के फंक्शन में कई तस्वीरें नजर आई हैं जिसमें यह एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन्होंने अपनी बहन की शादी के स्टेज पर पति और बच्ची के साथ झूमकर डांस किया।



ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बहन श्लोका की शादी के फंक्शन में नजर आई हैं। जिसमें कभी वो लाल रंग के शिमरी गाउन में नजर आई हैं तो कभी सिल्वर कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। इनकी वायरल हो रही इन तस्वीरों में यह एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। इनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जहां एश्वर्या, अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या डांस करते नजर आ रहे हैं। बच्चन फैमिली का यह डांस वीडियो इनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ अराध्या दुल्हन श्लोका को विदाई के दौरान गले लगती नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या अपनी बहन को लगाई गले (फोटो - सोशल मीडिया)


ऐश्वर्या राय इन बड़े प्रोजेक्ट में आ सकती हैं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती और अभिनय के लिए जानी जाती हैं। यह सोशल मीडिया से थोडा दूर रहती हैं। इनके वर्कफ्रंट की बात करे तो यह जल्द ही तमिल फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब - जामुन' में भी आ सकती हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थी।

Shraddha

Shraddha

Next Story