×

असली बाहुबली: जान पर खेलकर बेजुबान को बचाया, पोस्ट हुआ वायरल

फिल्मों में आपने कई बार हीरो को अपनी जान पर खेलकर लोगों को बचाते देखा होगा.लेकिन आज हम आपको असल जिंदगी के बाहुबली से मिलाते है. जिसके बारे में जानने के बाद हर कोई उसकी बहादुरी और समझदारी का कायल हो गया. आइये जानते हैं कौन है वो असल जिंदगी का बाहुबली और उसने ऐसा क्या किया.

APOORWA CHANDEL
Published on: 5 March 2021 11:50 AM GMT
असली बाहुबली: जान पर खेलकर बेजुबान को बचाया, पोस्ट हुआ वायरल
X
असली बाहुबली: जान पर खेलकर बेजुबान को बचाया, पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली: फिल्मों में आपने कई बार हीरो को अपनी जान पर खेलकर लोगों को बचाते देखा होगा.लेकिन आज हम आपको असल जिंदगी के बाहुबली से मिलाते है. जिसके बारे में जानने के बाद हर कोई उसकी बहादुरी और समझदारी का कायल हो गया. आइये जानते हैं कौन है वो असल जिंदगी का बाहुबली और उसने ऐसा क्या किया.

जानिए कौन है वो बाहुबली

अगर आपके सामने कोई जानवर या पक्षी पानी में डूब रहा है, तो क्या आप बिना कुछ सोचे उसे तुरंत बचाने के लिए पानी में छलांग लगा देंगे.पहले आप अपनी जान की फिक्र करेंगे. लेकिन वायरल हो रहे इस पोस्ट में ऐसा नहीं है. इस बाहुबली लड़के ने बिना अपने जान की फिक्र किये, पानी में डूब रहे इस हिरण के बच्चे को बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी. और उस बेजुबान को सही सलामत पानी से बाहर निकाल कर लाया. सोशल मीडिया पर इस लड़के की बहादुरी देखकर हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है. और उसकी बहादुरी को सलाम कर रहा है.



ये भी देखिये: हाथी को आया गुस्सा: पड़ गया साइकिल सवार के पीछे, आपने देखा ये मजेदार वीडियो ?

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट

इस बाहुबली लड़के की बहादुरी के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर आईआरएस अधिकारी नावेद टुम्बों ने शेयर किया है. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. और लड़के की तारीफ में अलग-अलग प्रतिक्रिया दी. उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि, एक बहादुर लड़के ने निडर होकर एक असहाय हिरण के बच्चे को डूबने से बचाया और अपनी जान जोखिम में डाल दी. जीवन का वास्तविक बाहुबली. उनके इस पोस्ट में कई यूजर्स ने कमेंट कर बहादुर लड़के की तारीफ की. एक ने लिखा, कि सर हाल ही में जब बड़े पैमाने पर जानवरों की हत्या हो रही, ऐसे में इस लड़के ने जो किया वो प्रशंसनीय है. कृपया उसे अगले साल के BraveryAward के लिए नामित करें.

ये भी देखिये: गर्मी से बुरा हाल: अब मिलेगी लोगों को राहत, IMD ने जारी किया बारिश का अलर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

APOORWA CHANDEL

APOORWA CHANDEL

Next Story