TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Social Media : दुल्हन के इस काम ने मोह लिया सबका दिल, चारों तरफ हो रही तारीफ

Social media : सोशल मीडिया पर शादी के एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, दुल्हन के इस काम ने भी खूब वाह वाही लूटी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 25 Feb 2022 4:52 AM GMT
Bride picks up old woman stick
X

दुल्हन के इस काम ने मोह लिया साबका दिल (Instagram)

Social Media : इंस्टाग्राम (Instagram) पर इन दिनों शादी का एक वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है। वीडियो में दूल्हा दुल्हन स्टेज पर है और सब उन्हें स्टेज पर आशीर्वाद देने आ रहे हैं। वहीं, दुल्हन की खूब तारीफ भी हो रही है, इसकी वजह दुल्हन की सुंदरता नहीं है, बल्कि उसका सराहनीय काम है। आइए आपको बताते है पूरा मामला

वीडियो में क्या है

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद देने एक बुजुर्ग महिला स्टेज पर आती है। बुजुर्ग महिला जैसे ही उन्हें देने के लिए पैसे निकलती है उनकी लाठी गिर जाती है। बुजुर्ग महिला जैसे ही लाठी उठाने के लिए झुकती है, तभी दुल्हन महिला को रोककर खुद लाठी उठाकर उन्हें दे देती है और उनका पैर छूकर आशीर्वाद लेती है।

वीडियो पर आ रहे कॉमेंट्स

दुल्हन की इस शालीनता से बुजुर्ग महिला काफी प्रभावित होती है और दुल्हन को गालों पर हाथ फेरकर आशीर्वाद देती है। सोशल मीडिया पर भी दुल्हन की काफी सराहना हो रही है। वीडियो शादी के बाद रिसेप्शन का बताया जा रहा है

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर काफी कॉमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा लड़की ने दादी को कितने सम्मान के साथ ट्रीट किया, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा संस्कारी दुल्हन। अन्य यूजर ने लिखा ऐसी पत्नी पाकर भाई हमेशा खुश रहेगा। बता दें की वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है। अब तक वीडियो को 2k लाइक्स मिले हैं।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story