×

Buffalo Interview: जब पाकिस्तानी रिपोर्टर ने किया सवाल, तब भैंस ने दिया धांसू जवाब, देखें ये दमदार इंटरव्यू

Buffalo Interview: क्या आपने कभी भैंस का इंटरव्यू होते देखा है? जी हां, सोशल मीडिया पर एक भैंस का इंटरव्यू (Bhains Ka Interview) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghPublished By Chitra Singh
Published on: 22 July 2021 8:55 AM GMT
Amin Hafeez viral video
X

अमीन हफीज (वायरल वीडियो की तस्वीर- @nailainayat ट्विटर)

Buffalo Interview: क्या आपने कभी भैंस का इंटरव्यू (Buffalo Interview) होते देखा है? जी हां, सोशल मीडिया पर एक भैंस का इंटरव्यू (Bhains Ka Interview) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तानी रिपोर्टर (Pakistani Reporter) भैंस के सवाल जवाब करते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल ट्विटर पर नैला इनायती (Naila Inayat) नाम की यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "अब ये क्या है, अमीन हफीज के इस इंटरव्यू के बिना ईद...।" इस वीडियो को 24 घंटे के अंदर 10 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इस पोस्ट पर खूब सारे कमेंट्स आ रहे हैं।

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते है कि अमीन हफीज (Amin Hafeez) नाम का एक पाकिस्तानी पत्रकार एक भैंस के पास खड़े होकर उसका इंटरव्यू कर रहा है, जिसमें वे किसी से पूछता नजर आ रहा है कि, "क्या ये कुर्बानी के लिए है?" तब कैमरा के पीछे से आवाज आती है "हां, ये कुर्बानी के लिए है।" वीडियो में पाकिस्तानी पत्रकार भैंस से आगे पूछता है कि, "हां जी, आप बताए लाहौर में आकर कैसा लगा?" अमीन हफीज के इस सवाल पर भैंस ने बिंदास होकर जवाब दिया। भैंस के जवाब को समझाते हुए अमीन हफीज कहता है, "लाहौर अच्छा लगा"।

वीडियो में अमीन हफीज भैंस से आगे पूछते है कि, "लाहौर का खाना अच्छा है या आपके गांव का खाना अच्छा है।" भैंस थोड़ी देर चुप रही उसके बाद दुबारा पूछे जाने पर भैंस ने जवाब दिया। जिसे सुनकर आस पास के लोग हंसने लगते हैं। वहीं अमीन हफीज उछलते हुए कहता है, "इसे लाहौर का खाना अच्छा लगा"।

आपको बता दें कि अमीन हफीज के इस वीडियो के बाद वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है। वैसे अमीन हफीज का ये पहला वीडियो नहीं है, जो वायरल हो रहा है, इससे पहले भी उनके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। वहीं इनका ये नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही ये ट्रोल भी हो रहे हैं।

अमीन हफीज हुए ट्रोल






Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story