×

गुड न्यूज: पेट्रोल, डीजल और गैस पर मिल रही 50 प्रतिशत छूट, ऐसे उठाएं फायदा

आपको गैस सिलेंडर और पेट्रोल आदि पर कैशबैक एक एप के माध्यम से मिल सकता है। यह कैशबैक फ्यूल (fyool) पर मिल रहा है और यह एप मेड इन इंडिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 27 Feb 2021 5:58 AM GMT
गुड न्यूज: पेट्रोल, डीजल और गैस पर मिल रही 50 प्रतिशत छूट, ऐसे उठाएं फायदा
X
गैस सिलेंडर और पेट्रोल आदि पर कैशबैक एक एप के माध्यम से मिल सकता है। यह कैशबैक फ्यूल (fyool) पर मिल रहा है और यह एप मेड इन इंडिया है।

नई दिल्ली: देश के कई राज्यों में पेट्रोल की कीमतों में आग लगी हुई है। देश के कई राज्यों में 100 के पार पहुंच गई है। रसोई गैस सिलेंडर भी महंगा हुआ है। सिर्फ फरवरी में तीन बार महंगा हो गया है। लेकिन आपको ऐसी देंगे जिससे पेट्रोल, डीजल, सीएनजी और गैस सिलेंडर पर 50 प्रतिशत छूट पा सकते हैं।

बता दें कि आपको गैस सिलेंडर और पेट्रोल आदि पर कैशबैक एक एप के माध्यम से मिल सकता है। यह कैशबैक फ्यूल (fyool) पर मिल रहा है और यह एप मेड इन इंडिया है। fyool एप को आप गूगल प्ले-स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

बीते साल लॉन्च हुआ था एप

यह एप 10एमबी का है। यह एप बीते साल लॉन्च हुआ था, लेकिन फिलहाल गैस और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से आपको राहत मिल सकती है। आपको इस एप से महंगाई से थोड़ी राहत मिल सकती है।

ये भी पढ़ें...बड़ी खुशखबरी: मंदी का दौर खत्म, GDP के इन आंकड़ों का बेसब्री से था इंतजार

दरअसल फ्यूल एप एक कैशबैक एप्लीकेशन है। एप को डाउनलोड करने के बाद आपको इस आईडी बनानी है। इसके बाद पेट्रोल, डीजल, घरेलू सामान या गैस सिलेंडर पर आप कैशबैकका फायदा उठाना चाहते हैं तो उसका बिल इस एप में अपलोड करना होगा। बिल अपलोड करने के 48 घंटे के अंदर आपको कैशबैक प्राप्त हो जाएगा।

ये भी पढ़ें...सोना तुरंत खरीदें: नहीं मिलेगा ऐसा शानदार मौका, मार्च में बढ़ जाएंगे भाव

मन पसंद का सामान खऱीद सकते हैं

गूगल-स्टोर पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, फ्यूल मनी एप पर अधिकतम कैशबैक 50 प्रतिशति दिया जाता है। इस कैशबैक से आप एप में बने स्टोर से अपनी मन पसंद का सामान खऱीद सकते हैं। फ्यूल एप के स्टोर में कई जाने माने ब्रांड्स के प्रोडक्ट उपलब्ध है। आप फ्यूल मनी से खरीद सकते हैं।

आपको सिर्फ इस एप से बिल की एक फोटो क्लिक करने की जरूरत होती है। इस फोटो को एप पर अपलोड करना पड़ेगा। इसके बाद एप ऑटोमैटिक तौर पर तेल आदि के पैसे पर 50 प्रतिशत कैशबैक मिलता है। इसका आप कोई भी प्रोडक्ट खरीदने पर कर सकते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story