×

जब बिल्ली बीमार बच्चे को लेकर पहुंची अस्पताल, देख कर हर कोई रह गया सन्न

एक ओर जहां पूरा विश्व कोरोना के कहर से डरा हुआ है वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। एक ऐसी ही तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है जिसमें एक बिल्ली....

Newstrack
Published on: 11 March 2021 9:25 AM GMT
जब बिल्ली बीमार बच्चे को लेकर पहुंची अस्पताल, देख कर हर कोई रह गया सन्न
X
एक बिल्ली अपने बच्चे को मुंह में दबाकर ले जाती हुई(

नई दिल्लीः एक ओर जहां पूरा विश्व कोरोना के कहर से डरा हुआ है वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। एक ऐसी ही तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है जिसमें एक बिल्ली अपने बीमार बच्चे को मुहं में दबा कर अस्पताल लेकर पहुंच गई।

आइए देखते हैं आगे क्या हुआः

इस वायरल तस्वीर में एक बिल्ली अपने बच्चे को मुंह में दबा कर बड़ी रफ्तार के साथ अस्पताल में ले गई। जहां पर पहले से ही कोरोना मरीजों की भीड़ लगी हुई थी। यह बिल्ली अपने बच्चे को लेकर इमरजेंसी वॉर्ड में घुस गई। बिल्ली को देख डॉक्टरों में हड़कंप मच गया। पहले तो डॉक्टरों को कुछ समझ में नहीं आ रहा था।

देखें तस्वीरेंःएक बिल्ली अपने बच्चे को मुंह में दबाकर ले जाती हुई(

लेकिन, जब उन्होंने बच्चे की जांच की तो मालूम चला कि वह बीमार है और उसकी मां उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर आई है। डॉक्टर्स ने अपनी तरफ से बिल्ली के बच्चे का इलाज करने की कोशिश की, लेकिन उनके पास दवाइयां नहीं थी।

एक बिल्ली अपने बच्चे को मुंह में दबाकर ले जाती हुई(

इस दौरान बिल्ली वहीं खड़ी होकर अपने बच्चे का इलाज होते हुए देखती रही। बाद में डॉक्टरों ने बिल्ली और उसके बच्चे को वेटेनरी हॉस्पिटल भेज दिया

ये भी पढ़ेंःममता बनर्जी के साथ नंदीग्राम में हुई घटना को लेकर IPC की धारा 341, 323 के तहत केस दर्ज

किस जगह की है यह तस्वीरेंः

यह तस्वीरें तुर्की की राजधानी इस्तांबुल से वायरल हुई है इस तस्वीर को TRT World ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। आप को बता दें कि बिल्ली और उसके बच्चों की तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. फिलहाल इस वायरल तस्वीर को अब तक लोखों लोगों ने देख लिया है

ये भी पढ़ेंःमहाशिवरात्रि : काशी की सड़कों पर आस्था का जनसैलाब, शिवालयों में बोल बम की गूँज

और हजारों लोगों ने लाइक किया है। बिल्ली को अपने बच्चों के प्रति यह प्यार देख सभी हैरान में है एक जानवर होकर इंसानों की तरह अपने बच्चों का ख्याल रख रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story