×

चंडीगढ़ के डॉक्टरों ने गाया "आजा पंछी अकेला है" गाना, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Doctor Song Viral: चंडीगढ़ के डॉक्टरों की एक जोड़ी ने सोशल मीडिया पर एक युगल गीत डाला है जो वायरल हो गया है।

Shraddha
Written By Shraddha
Published on: 30 May 2021 7:04 AM GMT
चंडीगढ़ के डॉक्टरों ने गाया गाना
X

चंडीगढ़ के डॉक्टरों ने गाया गाना (डिज़ाइन फोटो सोशल मीडिया )

Doctor Song Viral: डॉक्टर और अन्य फ्रंटलाइन कार्यकर्ता पिछले साल से कोरोना वायरस (Corona Virus) से जूझ रहे हैं हमने अभी भी उन्हें अपने निस्वार्थ बलिदान और जीवन बचाने के लिए आगे बढ़ते देखा है। लेकिन इस सब के बीच डॉक्टरों द्वारा संगीत, नृत्य और खेल का उपयोग करने की कोशिश करने की कई घटनाएं हुई हैं, जिससे लाखों लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई है। इसी तरह के एक उदाहरण में चंडीगढ़ के डॉक्टरों की एक जोड़ी ने सोशल मीडिया (social media) पर एक युगल गीत डाला है जो वायरल हो गया है और अब कई लोगों को खुशी प्रदान कर रहा है। उसी का वीडियो ट्विटर पर @ikaveri नाम के एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता द्वारा अपलोड किया गया था और जल्द ही 8,000 से अधिक बार देखा गया और कई टिप्पणियों के साथ हिट हो गया।

डॉक्टर जिस उपयोगकर्ता का उल्लेख किया गया है वे डॉ रमन अबरोल (बाएं) और डॉ बिमान सैकिया थे, जो दोनों चंडीगढ़ के रहने वाले हैं। दोनों को मोहम्मद रफी और आशा भोंसले द्वारा गाए गए फिल्म 'नौ दो ग्याराह' का गाना "आज पंछी अकेला है" गाते हुए देखा गया है और इसमें अभिनेता देव आनंद और कल्पना कार्तिक ने अभिनय किया है। दोनों ने एक साथ शारीरिक रूप से मौजूद न होने के बावजूद एक-दूसरे के साथ खूबसूरती से और एक-दूसरे के साथ तालमेल बिठाया। साथ ही गाने को परफॉर्म करते हुए डॉ सैकिया ने इसे और मजेदार बनाने के लिए इसमें अपना खुद का विनोदी अंदाज भी जोड़ा। एक बिंदु पर जब डॉ अबरोल 'ऊ आजा पांची अकेला है' की सिग्नेचर लाइन गाते हैं, सैकिया इस बिंदु पर एक मजेदार लाइन के साथ कहती हैं, "भाबी मरेगी, पिचले हते ही मिले थे (भाभी डांटेंगी) हमें, हम पिछले हफ्ते ही मिले थे।'

चंडीगढ़ के डॉक्टरों की इस जोड़ी को आइपीएस रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर के माध्यम से सोशल मीडिया पर वायरल किया। उसके साथ उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा जिसमें वह डॉक्टरों की तारीफ कर करते हुए कह रहे हैं कि #Doctors at their best, Doctors by profession, #singers by heart.


पिछले महीने दो मेडिकल छात्रों का एक आनंददायक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइटों पर वायरल हुआ था। वीडियो में केरल के दो चिकित्सकों को बोनी एम क्लासिक के रासपुतिन पर उत्साहपूर्वक नृत्य करते हुए दिखाया गया है। नवीन के रजाक और जानकी एम ओमकुमाररे क्लिप में शानदार डांसर थे, जो अपने स्क्रब में कुछ शांत चाल का भंडाफोड़ कर रहे थे।

Shraddha

Shraddha

Next Story