×

Cloud Burst video : बादल फटने का वीडियो वायरल, लोग देखकर हो रहे हैरान

Cloud Burst video : सोशल मीडिया पर बादल फटने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 4 Feb 2022 5:34 AM GMT
Cloud burst video viral
X

Cloud burst video viral (Instagram) 

Cloud burst video : सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कई वीडियोज (Vidoes) वायरल होते रहते हैं। वहीं, इस बार बदल फटने (Cloud Burst) का वीडियो वायरल हो रहा है। बादल फटने की घटना अक्सर बड़ी तबाही लेकर आती है। बताया जाता है कि जहां भी बादल फटता है, वहां बाढ़ आ जाती है।

बादल फटने का वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम (Instagram) पर बादल फटने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की कैसे धीरे धीरे बादल आगे बढ़ते हैं और अचानक बादल के बीच से पानी गिरने लगता है। हालांकि, बादलों से गिरा यह पानी सीधे नदी में चला जाता है, जिसके कारण कोई नुकसान नहीं होता है, लेकिन अगर यह पानी किसी मैदानी इलाके या आबादी के बीच गिरता, तो वहां बाढ़ की तबाही आ जाती। अपने कभी बादल फटते हुए देखा है, क्या आप जानते हैं बादल कैसे फटता है अगर नहीं तो ये वीडियो देख लीजिए।

वीडियो पर आ रहे कॉमेंट्स

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा है। कई यूजर्स यह वीडियो देखकर हैरान हैं। इस video पर काफी लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा बादल फटने की ये घटना बेहद भयावह है, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा अच्छा हुआ सारा पानी नदी मैं गिर गया।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story