×

Crocodile Video Viral: मगरमच्छ को चप्पल से लगा डर, वीडियो देख हर कोई बस सोच में पड़ गया

Crocodile Video Viral: सोशल मीडिया (Social Media latest video) पर एक वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है जिसे देख आपके होश उड़ जायेंगे

Network
Report NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 16 Nov 2021 10:35 AM GMT
Crocodile video viral
X

मगरमच्छ को लगता है इंसानों की चप्पल से डर , जानें वायरल वीडियो का क्या है सच

Crocodile Video Viral: वायरल वीडियो (Video Viral) को देख सोशल मीडिया (social media) पर यूज़र्स वीडियो को जोरों से शेयर कर रहे हैं। महिला और मगरमच्छ (Mahila or magarmachchh ke bich ladai) के बीच मुठभेड़ का यह वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला अपने कुत्ते के साथ नदी के किनारे खड़ी है।

मगरमच्छ का विडियो वायरल (Magarmachchh Ka Video Viral)

आपने कभी ऐसा कुछ नहीं सोचा होगा की एक मगरमछ (magarmachchh ko dar) को इंसान की चप्पल से डर लगता होगा। क्या करेंगे आप जब आपके सामने एक खूंखार जानवर मगरमच्छ आ जाए, जायज है आपको डर लगेगा और आप उससे बचगे, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media latest video) पर एक वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है जिसे देख आपके होश उड़ जायेंगे। वीडियो में एक महिला नदी के किनारे एक कुत्ते के साथ खड़ी हुई है, सामने से नदी में एक मगरमच्छ (magarmachchh video viral) आता दिखाई दे रहा है। जैसे ही मगरमच्छ महिला के करीब आता है महिला उसे चप्पल दिखा कर भगाने की कोशिश करती है और फर क्या था मगरमच्छ उसकी चप्पल देख कर भाग भी जाता है।

महिला और मगरमच्छ के बीच मुठभेड़

वायरल वीडियो (Viral Video) को देख सोशल मीडिया पर यूज़र्स वीडियो को जोरों से शेयर कर रहे हैं। महिला और मगरमच्छ के बीच मुठभेड़ का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला अपने कुत्ते के साथ नदी के किनारे खड़ी है। आपको बता दें कि महिला मगरमच्छ को देखने के बाद भागने के बजाय वहीं खड़ी हो जाती है और अपनी चप्पल उतारकर उसे पीटने का इशारा करते हुए अपने हाथ में ताली बजाती है। सोचने की और हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि मगरमच्छ उसके हाथ में चप्पल फटकारने से ही देख कर वहाँ से भाग जाता है।

वायरल वीडियो को देख सोशल मीडिया पर महिला को निडरता से खुद की जान बचाने को लेकर लोग बातें कर रहे हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story