×

Crocodile Viral Video: इस शख्स ने मगरमच्छ को हाथ से पकड़ के निकाला बाहर, देखते रह गए सभी

Crocodile Viral Video: सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स पानी के अंदर से मगरमच्छ का मुंह पकड़ के बाहर निकाल लेता है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 14 March 2022 2:38 PM GMT
crocodile pulled out water
X
पानी से ऐसे बाहर निकाला मगरमच्छ को (फोटो-सोशल मीडिया)

Crocodile Viral Video: मगरमच्छ का नाम सुनते ही लोगों के सामने उसका खतरनाक चेहरा और बड़ा सा मुंह आ जाता है। बच्चे से लेकर बड़े-बुढ़े सभी मगरमच्छ से डरते हैं। पूरी दुनिया में पाए जाने वाले मगरमच्छों(Crocodiles) में ये विशेषता है कि पानी के साथ ही जमीन पर भी रह सकते हैं। पानी के अंदर सभी जीव छोटे-छोटे जानवर इस पानी के शैतान यानी मगरमच्छ से डरते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स पानी के अंदर से मगरमच्छ का मुंह पकड़ के बाहर निकाल लेता है। बाहर निकलते ही मगरमच्छ एकदम से झटपटा लगता है। जिसको काबू में रखने के लिए फिर शख्स ने मगरमच्छ को दोनों हाथों से पकड़ लिया।

नन्हा सा मगरमच्छ पानी से निकालने पर बड़ा तेजी से भागने की कोशिश करते दिखाई देता है। इस वीडियो में जिस शख्स ने मगरमच्छ को इतनी बहादूरी से बाहर निकाला, जिसे देखकर लोगों को बड़ी हैरान हुई। नन्हा मगरमच्छ देखने में जितना डरावना लग रहा है उतना ही खूबसूरत भी दिखाई दे रहा है।

बता दें, ये वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर wooglobe नाम की आईडी से शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर 124 मिलियन यानी 12 करोड़ 40 लाख व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 5 मिलियन यानी 50 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद किया है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा है कि शख्स के हाथों में गजब का ग्रिप है कि वह नन्हे मगरमच्छ को इतनी मजबूती से पकड़ता है कि वह उसके हाथों से छूट ही नहीं पाता।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story