×

Dog Video: समुद्र किनारे अजीबो-गरीब हरकतें करते देखा गया गोल्डन रिट्रीवर कुत्ता, देखिए वीडियो

Dog Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों लेडी एंड द ब्लूज नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोल्डन रिट्रीवर कुत्ते की हरकतों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 27 May 2022 12:26 PM GMT
Dog Video
X

Dog Video: समुद्र किनारे अजीबो-गरीब हरकतें करते देखा गया गोल्डन रिट्रीवर कुत्ता। 

Dog Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों लेडी एंड द ब्लूज नाम (Lady and the Blues Name) के एक इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर गोल्डन रिट्रीवर कुत्ते की हरकतों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुत्ते की समुद्र किनारे यानी बीच पर अजीबो-गरीब हरकतों को दर्शाया गया है, जिसे देखकर आप यकीनन अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

कुत्तों की हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वैसे भी आमतौर पर कुत्तों की हरकतें और उनसे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता रहता है। यह भी एक ऐसा ही अनोखा वीडियो है जिसे एक बार देखने के बाद आप बार-बार देखेंगे। दरअसल, अभी गर्मी का मौसम जारी है और ऐसे में लोग अक्सर गर्मी से छुटकारा पाने के लिए समुद्र तट पर जाते हैं तथा साथ में अपने पालतू जानवरों को भी लेकर जाते हैं। इस दौरान पालतू जानवर जैसे कुत्ते एक छोटे बच्चे की तरह ही पानी और मिट्टी से खेलते देखे जा सकते हैं। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही है। वीडियो में कुत्ता वह सभी हरकतें करते नज़र आ रहा है जो एक छोटा बच्चा मौज-मस्ती के लिए करता है।

अबतक कुल दो दिनों में 70 हजार से अधिक बार देखा वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे यह गोल्डन रिट्रीवर कुत्ता (golden retriever dog) पानी में तैर रहे इंसान को उसके सिर से धक्का देकर पानी में डुबाने की कोशिश कर रहा है वहीं दूसरे ओर अपने पैरों की मदद से एक छोटे बच्चे की तरह तेजी से मिट्टी खोद कर दूर फेंक रहा है तो कभी धूप से बचने के लिए छाते के नीचे घुस जा रहा है और कभी दूसरों के लिए रखी गई कुर्सी पर खुद दौड़कर पहले बैठ जा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है, इसे अबतक कुल दो दिनों में 70 हजार से अधिक बार देखा गया है वहीं करीब 10 हज़ार लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story