×

Viral Video: ढोलिया गाने पर वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो, एफिल टावर के सामने महिलाओं ने लगाए ठुमके

Viral Video On Dholida Song: फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के गाने ढोलिडा पर एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें महिलाएं एफिल टावर के सामने जबरदस्त डांस करते नजर आ रही हैं।

Network
Newstrack NetworkWritten By Shreya
Published on: 17 March 2022 9:51 AM GMT
Viral Video: ढोलिया गाने पर वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो, एफिल टावर के सामने महिलाओं ने लगाए ठुमके
X

एफिल टावर के सामने महिलाओं ने किया डांस (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)  

Viral Video On Dholida Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के डायलॉग से लेकर गाने तक लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं। इस फिल्म का गाना ढोलिडा (Dholida Song) दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और जमकर लोग इस पर अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने हर किसी को अपना दीवाना बनाने का काम किया है। वायरल वीडियो में तीन महिलाएं पेरिस में एफिल टावर के सामने ढोलिडा गाने पर अपना दमदार डांस (Song Dholida Dance Video) दिखाते नजर आ रही हैं।

जाहिर है कि अब तक ढोलिडा गाने (Dholida Song) पर कई वीडियो सामने आ चुके हैं और आलिया ने भी कई लोगों के साथ इस गाने पर इंस्टाग्राम Reel बनाई हैं। लेकिन इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। इसमें पेरिस में एफिल टावर के सामने तीन महिलाएं गंगूबाई के अवतार में ढोलिडा गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

इस वायरल वीडियो को मानसी पारेख (mansi_dancetodream) नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है और इसमें वह अपनी दो दोस्तों के साथ साड़ी और स्नीकर्स में आर्क डी ट्रायम्फ और एफिल टॉवर के सामने दमदार डांस कर रही हैं। तीनों के एक्सप्रेशन्स लोगों का दिल जीत रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा गया है कि 'आ गई गंगूबाई।'

यूजर्स दे रहे ऐसे रिएक्शन्स-

हालांकि ये वीडियो अभी का नहीं है, बल्कि फरवरी में इसे अपलोड किया गया था, लेकिन अब यह जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का गाना ढोलिडा (Dholida Song) 10 फरवरी को रिलीज किया गया था। इस गाने में आलिया ने जबरदस्त डांस किया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story