×

Dilip Kumar-Saira Banu: दिलीप कुमार-सायरा बानो की अनदेखी तस्वीरें, फैंस ने कहा- आखिरी सांस तक नहीं छोड़ा हाथ

Dilip Kumar-Saira Banu: दिलीप साहब के निधन (Dilip Sahab Death) की खबर सुनकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी और सायरा बानो की पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghPublished By Chitra Singh
Published on: 7 July 2021 6:55 AM GMT
Dilip Kumar Saira Banu
X

दिलीप कुमार और सायरा बानो (फाइल फोटो- ट्विटर)

Dilip Kumar-Saira Banu: प्यार के मिसाल के तौर देखी जाने वाली दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो (Saira Banu) की जोड़ी आज टूट गई। आज सुबह दिलीप कुमार का निधन हो गया। दिलीप कुमार के अंतिम समय तक सायरा बानो उनके साथ रही। 55 साल से एक-दूसरे के साथ रहने वाली ये जोड़ी आज टूट के बिखर गई। दिलीप साहब के निधन (Dilip Sahab Death) की खबर सुनकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी और सायरा बानो की पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। दिलीप कुमार-सायरा बानो की इन तस्वीरों को देखकर आप भी कह उठेंगे 'वाह! क्या जोड़ी थी'। तो आइए आपको भी दिखाते है दिलीप कुमार और सायरा बानो की कुछ अनदेखी तस्वीरें...

सोशल मीडिया पर फैंस अपने-अपने तरीके से दिलीप कुमार की पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस ऐसे भी है, जो दिलीप कुमार और सायरा बानो की पुरानी तस्वीरों को साझा कर रहे हैं।

एक फैंस ने सायरा बानो और दिलीप साहब की पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "भारतीय सिनेमा ने आज एक रत्न खो दिया है, जिसने उन भूमिकाओं को इस तरह से निभाया कि आज तक, वे प्रतिष्ठित बनी हुई हैं। दिलीप कुमार आप हमेशा याद रहेंगे।"


वही एक यूजर ने लिखा, "महान अभिनेता के रूप में दिलीप कुमार ने आज सुबह अंतिम सांस ली। मैं मदद नहीं कर सकी, लेकिन सायरा बानो के बारे में सोचती हूं। उम्र के फासले, विवादों और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बावजूद, दिलीप कुमार और सायरा बानो हमेशा एक-दूसरे के साथ रहे हैं।"

एक यूजर ने लिखा, "ना आदमी का कोई बरोसा, ना दोस्ती का कोई टीका"।



एक यूजर ने सायरा बानो को धन्यवाद कहते हुए लिखा, "आखिरी सांस तक अपना हाथ न छोड़ने के लिए सायरा बानa मैडम का सम्मान और हमेशा सच्चे जीवन साथी की तरह उनका साथ दिया।"





Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story