×

SSP ने दिखाई दरियादिली: छात्र की ऐसे की मदद, सभी कर रहे वाह वाही

एक छात्र द्वारा मदद मांगे जाने पर उत्तर प्रदेश के इटावा में एसएसपी आकाश तोमर ने अपनी दरियादिली दिखाते हुए उसकी तुरंत मदद की। जिस पर छात्र ने उनका शुक्रिया अदा किया है। 

Shreya
Published on: 13 Feb 2021 7:20 AM GMT
SSP ने दिखाई दरियादिली: छात्र की ऐसे की मदद, सभी कर रहे वाह वाही
X
SSP ने दिखाई दरियादिली: छात्र की ऐसे की मदद, सभी कर रहे वाह वाही

इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा में एसएसपी आकाश तोमर की दरियादिली एक बार फिर से देखने को मिली है। इस बार उन्होंने एक स्टूडेंट का चालान रद्द कर उसकी मदद की है। दरअसल, एक छात्र को मोटरसाइकिल में नंबर प्लेट का एक अंक गायब होने के चलते रोका गया था। इस वजह से ट्रैफिक पुलिस ने दीपेंद्र यादव नाम के छात्र का पांच हजार रुपये का चालान भी काट दिया।

छात्र ने एसएसपी आकाश तोमर से मांगी मदद

जिसके बाद छात्र ने एसएसपी आकाश तोमर से मदद मांगी। दीपेंद्र यादव ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं पढ़ाई करके शाम को मोटरसाइकिल से घर वापस आ रहा था कि, तभी रास्ते में चेकिंग के दौरान मुझे रोक लिया गया। मेरी बाइक नंबर प्लेट में एक नंबर हट जाने की वजह से मेरी मोटरसाइकिल का चालान काट दिया गया। सर, मैं अपनी गलती स्वीकार करता हूं, लेकिन मैं इतने पैसे देने में असमर्थ हूं, घर की स्थिति बहुत ज्यादा अच्छी नहीं है। सर कृपया मदद करें।



यह भी पढ़ें: गोरखपुर: प्रामिस डे पर प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को पीटकर मार डाला

SSP ने तुंरत कैंसिल कर दिया चालान

छात्र ने लिखा कि आप बहुत लोगों की मदद करते हैं सुना है और देखा भी है। इस ट्वीट में छात्र ने एसएसपी इटावा आकाश तोमर को टैग कर मदद मांगी थी। जब इसकी जानकारी एसएसपी तोमर को हुई तो उन्होंने फौरन एक्शन लेते हुए, छात्र का चालान रद्द कर दिया। उन्होंने लिखा कि आपका चालान कैंसिल हो गया है। आपको शुभकामनाएं।



यह भी पढ़ें: गोरखपुर चिड़ियाघर होगा गुलजार, आएगी बाघिन मैलानी और बब्बर शेर

छात्र ने ने एसएसपी तोमर को कहा धन्यवाद

वहीं जब चालान कैंसिल होने की खबर दीपेंद्र यादव को हुई तो उसने एसएसपी आकाश तोमर को धन्यवाद कहा। दीपेंद्र ने SSP का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि मैं इटावा एसएसपी आकाश तोमर का बहुत शुक्रिया करना चाहता हूं। उन्होंने मेरी समस्या को जाना और मेरी मदद की। मैं उनका बहुत आभारी हूं। आप जैसी कार्यशैली हर अफसर निभाए।



यह भी पढ़ें: प्यार में मिला धोखा तो लड़की ने पूरे शहर में लगवाए पोस्टर, लिखीं ऐसी बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story