‘जबरिया जोड़ी’ के डायरेक्टर प्रशांत को मिल रही है जबरदस्त धमकी, जानिए क्यों?

फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के निर्देशक प्रशांत सिंह को धमकी भरे कॉल आ रहे है। फिल्म की रिलीज डेट 2 अगस्त है। फिल्म के कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में बिजी हैं। प्रशांत को धमकी बाहुबलियों से मिल रही है।

जयपुर: फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के निर्देशक प्रशांत सिंह को धमकी भरे कॉल आ रहे है। फिल्म की रिलीज डेट 2 अगस्त है। फिल्म के कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में बिजी हैं। प्रशांत को धमकी बाहुबलियों से मिल रही है। वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद बारीकी से काम किया है।

सारा को रैंप वॉक करते देख नहीं रोक पाए कार्तिक अपने इमोशन्स, भाई इब्राहिम अली खान भी बने गवाह

फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे उसी क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं। फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’  पर आधारित है।

अनुष्का शर्मा का ये शेयर VIDEO जरूर देखें, हो जाएगा आपका मूड फ्रेश

बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, यह फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स व कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के द्वारा बनाई गई है।