×

वड़ा पाव बनाने का स्टाइल: दुकानदार का वीडियो वायरल, देख आप हो जाएंगे दीवाने

अपने खाना बनाने की स्टाइल की वजह से ही एक वड़ा पाव वाला भी सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। मुंबई के इस वड़ा पाव वाले के स्टाइल से सभी काफी खुश है।

Newstrack
Published on: 23 March 2021 9:30 AM GMT
वड़ा पाव बनाने का स्टाइल: दुकानदार का वीडियो वायरल, देख आप हो जाएंगे दीवाने
X
Flying Vada Pav की चर्चा

नई दिल्ली: खाना बनाना हर कोई सीख सकता है लेकिन हर किसी के बनाने और सर्व करने का स्टाइल अलग होता है। जिससे वह अपनी एक अलग छवि बनाता है। और अपने खाना बनाने की स्टाइल की वजह से ही एक वड़ा पाव वाला भी सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। मुंबई के इस वड़ा पाव वाले के स्टाइल से सभी काफी खुश है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया के दौर वीडियो काफी जल्दी वायरल हो जाते है। कुछ दिनों पहले ही एक डोसा बनाने का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। मुंबई के इस फ्लाइंग डोसा ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था। जिस तरह से वह ग्राहकों को डोसा हवा में उछालकर सर्व करता था, उससे लोग काफी इंप्रेस हुए। वहीं, इन दिनों फ्लाइंग वड़ा पाव (Flying Vada Pav) चर्चा में बना हुआ है।

Flying Vada Pav की चर्चा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस शख्स का का नाम रघु है और मुंबई में इसकी वड़ा पाव की 60 साल पुरानी दुकान है। वैसे तो वड़ा पाव की कई दुकाने होती है और कई लोग काफी अच्छा वड़ा पाव बना लेते है। लेकिन रघु के वड़ा पाव बनाने का एक अनोखा स्टाइल है, जिससे लोग काफी इंप्रेस होते है। वीडियो में आप देख सकते हैं, कि रघु कैसे प्लेट में रखे इस वड़ा पाव को चमचे से हवा में उछालता है और फिर अपने दूसरे हाथ से उसे कैच करता है। जिसके बाद वह उस वड़ा पाव को तवे पर फ्राई करता है।

ये भी देखिये: बनारस की होली होगी फीकी, इस बार नहीं होगा घाट पर ऐसा, कोरोना का दिखेगा असर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story