×

Funny Monkey Video: कभी नहीं देखी होगी आपने बंदर और कबूतर की ऐसी फाइट, प्यार भी है और लड़ाई भी

Funny Monkey Video: इसी कड़ी में आज भी एक वीडियो ट्रेंड (Trending Video) कर रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 Nov 2021 12:43 PM GMT
Social media viral video
X

Video: कभी नहीं देखी होगी आपने बंदर और कबूतर की ऐसी फाइट (Instagram)

Funny Monkey Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कोई न कोई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। इनमे से कुछ वीडियो बेहद मजेदार (Funny Video) होते हैं और कई वीडियो चौकाने वाले होते हैं, जिस पर आप यकीन नहीं कर पाते हैं। कुछ वीडियो को देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। इसी कड़ी में आज भी एक वीडियो ट्रेंड (Trending Video) कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप यकीनन अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।


वीडियो में क्या है

इस वीडियो (Funny Video) में आप देख सकते हैं की एक शख्स एक तरफ बंदर का बच्चा और एक तरफ कबूतर लेकर बैठा हुआ है। बंदर का बच्चा कबूतर को बार बार मरने के लिए आगे आता है, लेकिन कबूतर कभी अपने पंख फैलाकर तो कभी अपनी चोंच से बंदर पर वार करता है। फिर बंदर का बच्चा कबूतर को प्यार करने के लिए आगे बढ़ता है और फिर कबूतर को मरने लगता है। बंदर और कबूतर की फाइट को देखकर शख्स बहुत हंस रहा होता है।

वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले

इस वीडियो (Video) को #dildarskmddildar नाम एक पेज पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो (Viral Video) को अबतक 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर काफी मजेदार रिएक्शन (Majedar Reaction) भी आ रहे हैं। वीडियो को बार बार देखा जा रहा है। आपको बंदर और कबूतर की ये फाइट कैसी लगी हमें जरूर बताएं। newstrack आपके लिए ऐसे ही और मजेदार वीडियो लता रहेगा।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story