×

हे भगवान: चाउमीन से हो जाएगी नफरत, महिला को देख छूट जाएगी हंसी, Video तेजी से हो रहा Viral

Funny video: सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों ये महिला खूब वायरल हो रही है। महिला का फनी अंदाज सबको हंसने पर मजबूर कर रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 18 Nov 2021 11:00 AM GMT
Top trending video
X
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये महिला (Instagram)

Funny Video: इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला अपनी फनी एक्टिंग (mahila ka funny andaz) को लेकर खूब ट्रेंड कर रही है। महिला का वीडियो (mahila ka funny andaz) खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं महिला अपनी मजेदार और फनी एक्टिंग को लेकर लोगों को खूब हंसती भी है। यकीनन आप भी महिला का ये वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

क्या है वीडियो में

वीडियो (Funny Video) में आप देख सकते हैं की महिला बड़े ही मजे से नूडल्स खा रही होती है। साथ ही टेबल पर और भी खाने की चीज राखी रहती हैं। इतने में दरवाजे की घंटी बजती है, जिसके बाद महिला भूत ही फनी लुक देती और जल्दी जल्द नूडल्स (Noodels) खाने लगती है। जब दूसरी बेल बजती है, तो महिला और तेज़ी से खाने लगती है, फिर बाकी बचा हुआ खाने का सारा सामान अपने कपड़े के अंदर छिपा लेती है। ये वीडियो देखने के बाद लोगों को खूब हंसी आ रही है।

बार - बार देख रहें वीडियो

वीडियो (Video) को #Gulmsebebi के नाम से इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो के पोस्ट होते ही ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। वहीं वीडियो को 14.2 के लाइक्स मिल चुके हैं और 544 कमेंट्स आएं है। इस वीडियो को लोग बार बार देख रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि love her video, तो वहीं, दूसरे यूजर ने फनी इमोजी सेंड किया। तो आपको ये वीडियो कैसा लगा हमे बताएं। newstrack आपको ऐसे ही और मजेदार मजेदार वीडियो दिखाता रहेगा। बस हमारे साथ जुड़े रहिए।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story