×

चलती कार में लड़की का वीडियो देख, नहीं कर पाएंगे खुद पर काबू

''बागा मा बोले आधी रात में, छनन-छन चूडियां खनक गई हाथ में'' इसी गाने पर युवती डांस कर रही है। इस गाने पर हॉट स्टेप्स में अपने डांस मूव्स के साथ इंटरनेट पर आग लगा रही है। लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं साथ ही इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं। 

Shivakant Shukla
Published on: 10 Dec 2019 3:00 PM GMT (Updated on: 26 Aug 2022 4:51 AM GMT)
चलती कार में लड़की का वीडियो देख, नहीं कर पाएंगे खुद पर काबू
X

लखनऊ: सोशल मीडिया ही एक ऐसा प्लेटफार्म जहां लोग अपना टैलेंट और भड़ास सब ​कुछ निकालकर दिखा सकते हैं, ऐसे ​ही सोशल मीडिया पर लोग एक से बढ़कर एक वीडियो के जरिए सनसनी फैलाए रहते हैं। यही नहीं इसके जरिए लोग रातों रात स्टार बन जाते हैं साफतौर पर इसका उदाहरण रानू मंडल और प्रिया प्रकाश के रूप में देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें—मोदी-विराट समेत ये हैं टॉप पर, ट्विटर ने जारी की दिग्गजों की सूची

बिना पूरा देख लिए बंद नही कर पाएंगे

यही वजह है कि सोशल मीडिया यानि (फेसबुक, ट्विटर, इंटाग्राम, टिकटॉक) पर सभी नेता और सेलिब्रिटी भी एक्टिव रहते हैं। और इनके पल-पल की जानकारी भी अब इन्हीं प्लेटफार्म पर देखने को मिल जाता है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी उसे बिना पूरा देख लिए बंद नही कर पाएंगे। यकीन नहीं है तो खुद पर कंट्रोल करके देख लें।



ये भी पढ़ें— पेशाब करना पड़ा महंगा: करते ही दे लाठी-दे लाठी, यहां जानें ऐसा क्या हुआ

इस वीडियो में एक युवती कार की आगे की सीट पर बैठकर गजब का डांस कर रही है। खास बात ये है कि युवती इतने छोटी सी जगह में कई स्टेप्स में जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही है। कार लगातार चल रही है, और लड़की बिना झिझक के साथ डांस कर रही है। हालांकि इस वीडियो में ड्राइवर नहीं दिख रहा है।

इंटरनेट पर आग लगा रहा है ये वीडियो

''बागा मा बोले आधी रात में, छनन-छन चूडियां खनक गई हाथ में'' इसी गाने पर युवती डांस कर रही है। इस गाने पर हॉट स्टेप्स में अपने डांस मूव्स के साथ इंटरनेट पर आग लगा रही है। लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं साथ ही इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं। बता दें कि ये पहला वीडियो नहीं है जब इसे खूब पसंद किया जा रहा हो। आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे ही वीडियो वायरल होते रहते हैं।

ये भी पढ़ें— Xiaomi ने लॉन्च किया अपना 5जी स्मार्ट फोन, जानिए कीमत और खासियत

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story