क्या है इस TIKTOK डांस वीडियो में, जिसने खड़े किए रोंगटे, इस लड़की के साथ सब डर गए

एक दौर था जब लोग सेल्फी के लिए क्रेजी थी। अब लोग टिकटॉक के दीवाने बन गए। जिसे देखो वीडियों बना शेयर कर रहा है। इनमें से कुछ तो वायरल भी होते है। टिकटॉक का एक ऐसा ही वीडियो जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे।

जयपुर: एक दौर था जब लोग सेल्फी के लिए क्रेजी थे। अब लोग टिकटॉक के दीवाने बन गए। जिसे देखो वीडियों बना शेयर कर रहा है। इनमें से कुछ तो वायरल भी होते है। टिकटॉक का एक ऐसा ही वीडियो जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। एक लड़की ने हाल में एक टिकटॉक (TikTok) पर वीडियो शेयर किया । इस वीडियो में  जब लड़की वीडियो बना रही है तभी पीछे से दौड़ते हुए एक व्यक्ति की परछाई दिखाई देती है। कई लोगों का मानना है कि ये परछाई किसी व्यक्ति की नहीं, भूत की है।

सीतापुरः DM ने कमलेश तिवारी की विधवा को 15 लाख रुपये का चेक सौंपा

@tiengerines नाम के टिकटॉक क्रिएटर ने इस वीडियो को शेयर किया है। ट्विटर पर भी ये वीडियो शेयर है। ट्विटर पर उनके वीडियो के 70 लाख से ज्यादा व्यूज हैं। वीडियो में लड़की ‘चांस द रैपर’ के सॉन्ग ग्रॉसेरीज पर डांस कर रही थी। वीडियो में उन्होंने देखा कि पीछे एक परछाई जा रही है।

 

चांस द रैपर ने इस वीडियो को देखा और कमेंट किया, ‘अरे ऊपर की तरफ भूत है…’ @tiengerines ने टिकटॉक पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे बताओ कि मैं अकेली नहीं हूं, जिसने ये देखा है।’ वहीं उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘कृप्या इसे ट्विटर पर वायरल कर दीजिए। हे भगवान मैं डरी हुई हूं।’ अभी तक ये रहस्य नहीं सुलझा है। कुछ लोग इस वीडियो को लेकर मजाक कर रहे हैं तो कुछ इस वीडियो को लेकर गंभीर है।

इतिहास की निशानी: इस किले में छिपे हैं कई राज और रहस्यमयी कहानियां